जब फवाद ने नशे में बहकना शुरू किया......

सुनने में आया है कि समीर शर्मा (लव शव ते चिकन खुराना) के निर्देशन में सलमान खान फिल्म्स की अगली मूवी बनने वाली है. 'जुगलबंदी' शीर्षक वाली इस फिल्म में सैफ अली खान को लिया गया था परन्तु अब सैफ की जगह अब हमे पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान नजर आने वाले है। देखा जाए तो बॉलीवुड में इन दिनों काफी एक्टिव फवाद खान टीवी का जाना-पहचाना चेहरा रहे हैं. 'दास्तान', 'हमसफर' और 'जिंदगी गुलजार' है जैसे सीरियल्स से लोकप्रियता बटोर चुके हैं।

तथा अब फवाद के बारे में सुनने में आ रहा है की बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में राजा रतन सेन की तलाश पूरी हो गई है। खबर है कि पाकिस्तानी ऐक्टर फवाद खान यह रोल करेंगे। तथा बी-टाउन के पाकिस्तानी मेहमान फवाद खान के बारे में कुछ चौंकाने वाली बातें समाने आई हैं। कहा जा रहा है कि इन दिनों वे मुंबई की पेज-थ्री पार्टियों में खूब शामिल हो रहे हैं और खूब शराब भी ‍पी रहे हैं। हाल ही में हुई एक पार्टी में तो उन्हें लगभग उठाकर ले जाना पड़ा। इस पार्टी में अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मेहमानों की लिस्ट में थे।

इनकी मौजूदगी में जब फवाद ने नशे में बहकना शुरू किया तो इनके आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा। बात को मैनेजर ने संभालना चाहा तो फवाद उन पर ही बरस पड़े। आखिरकार उनकी टीम जैसे-तैसे उन्हें पार्टी से ले जा पाई. बता दें कि फवाद को मधुमेह भी है। इस कारण उन्हें सख्त डाइट कंट्रोल करना चाहिए लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। उनकी शराब की लत के कारण सेहत पर भी असर आने लगा है। सही खाने के कारण ही इंसुलिन अपना असर दिखाते हैं और ऐसा हो नहीं पा रहा है।

Related News