आमिर खान जैसा ट्रांसफॉर्मेशन करना चाहता था ये एक्टर, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ के प्रमोशन में जोरों-शोरों से बिजी चल रहे हैं। आपको बता दें कि काफी समय से इस फिल्म की चर्चा हो रही है। अब इन सभी के बीच हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में फवाद खान ने कई सारी बातों का खुलासा किया है। जी दअसल उन्होंने इस फिल्म के दौरान आने वाली परेशानियों के बारे में जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए उन्होंने आमिर खान और क्रिश्चियन बेल को कॉपी करने की कोशिश की थी, लेकिन इसका उल्टा असर हुआ और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

जी दरअसल फवाद खान, अपनी अगली फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ में एक फाइटर की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए उन्हें कई किलो वजन बढ़ाना पड़ा और उनका वजन तकरीबन 73-75 किलोग्राम था और कैरेक्टर के लिए ट्रांसफॉर्मेशन के चक्कर में उनका वजन 100 किलोग्राम तक चला गया। अब अभिनेता ने खुलासा किया है कि, 'उन्होंने खुद को एक फाइटर में बदलने के लिए आमिर खान और क्रिश्चियन बेल से प्रेरणा ली थी, लेकिन जिस तरह से उन्होंने ऐसा किया, उसके लिए उन्हें एक अस्पताल में भर्ती होने का पछतावा है।'

आपको याद हो तो आमिर खान अपनी साल 2008 में आई फिल्म ‘गजनी’ के लिए एक बड़े बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरे थे, जिसमें उन्हें आठ पैक एब्स के साथ दिखाया गया था। जी हाँ और आमिर ने फिल्म के लिए अपने शरीर को तैयार करने में 13 महीने का समय लिया था। उस दौरान उन्होंने ‘दंगल’ के लिए अपने शरीर को भी बदल दिया, जिसमें उन्हें बढ़ते हुए पेट के साथ दिखाया गया, हालाँकि दूसरे ही सीन में उन्हें एक फिट पहलवान के रूप में दिखाया गया था। हालाँकि फवाद ऐसा ना कर सकते। उनके पास खुद को तैयार करने के लिए पर्याप्त समय नहीं थ और उन्होंने अपने मनचाहे शरीर को पाने के लिए खुद को बहुत ज्यादा तकलीफें दीं, हालाँकि आखिर में उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने कहा कि, “ये सबसे अच्छी बात नहीं है जो मैंने अपने लिए की है। मैं फिर कभी ऐसा नहीं करूंगा। मैंने अभी कुछ डाउटफुल ऑप्शन्स चुने हैं, जिससे मुझ पर नेगेटिव प्रभाव पड़ा है। ये सभी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन अच्छे नहीं हैं और लोगों को पता होना चाहिए कि जब आप ये फैसला लेते हैं, तो ये आपकी सेहत पर भारी असर डालेगा। और यही हुआ। इसमें दस दिन, मैं अस्पताल में भर्ती था। मेरी किडनी ने काम करना बंद कर दिया था।” इसके अलावा फवाद ने खुलासा किया कि इस प्रोसेस ने उनके फिजिकल हेल्थ को काफी बुरी तरह प्रभावित किया क्योंकि उन्हें डायबिटीज भी है, और उन्हें ठीक होने में तीन महीने लग गए।

आगे उन्होंने कहा कि, “मैं पागल था जो इन चीजों में अपना समय लगा रहा था। इन चीजों को करने का ये सही तरीका नहीं है क्योंकि बात ये है कि मेरे पास सीमित समय था। मेरे पास 1-1।5 महीने थे। परिस्थितियों की वजह से वैसा हुआ। मैं हूं उस तरह से थोड़ा पागल हूं। मैं क्रिश्चियन बेल नहीं हूं लेकिन मैंने वो करने की कोशिश की जो वो करते हैं, यहां तक ​​​​कि आमिर खान भी। अगर मेरे पास 6 महीने होते, तो शायद ‘मौला जट्ट’ बहुत अलग दिखते। ये कोई ट्रांसफॉर्मेशन नहीं है कि जो किसी को प्रोत्साहित करेंगे। बिल्कुल नहीं।”

'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स सुन भड़के फैन, फाल्गुनी पाठक ने किया ये काम

विवादों में हैं Chhello Show, FWICE बोला- 'ऑस्कर्स के लिए चुनाव गलत'

अपने क्लीवेज दिखाती नजर आईं जाह्नवी कपूर, टाइट ड्रेस में ढाया कहर

Related News