प्यार किया फिर शादी रचाई और 10 लाख लेकर फरार हो गई महिला

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महिला शादी के 2 वर्ष पश्चात् अपने पति के पैसे और गहने लेकर फरार हो गई। घटना की खबर प्राप्त होने पर पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, तत्पश्चात, पुलिस इस लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुट गई है। रिपोर्ट के अनुसार, इंदौर के हीरा नगर क्षेत्र में रहने वाले संदीप पीलोदा नामक युवक ने अपनी पत्नी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। संदीप का दावा है कि उसकी पत्नी ने कई अन्य शादियां भी की हैं तथा अलग-अलग लोगों से लाखों रुपये ठगे हैं।

अपनी शिकायत में संदीप ने बताया कि 2022 की दीपावली के चलते उसे एक महिला से पहली नजर में प्यार हो गया तथा 5 महीने पश्चात् उन्होंने शादी कर ली। शादी के पश्चात् संदीप अपनी पत्नी के मायके में घर जमाई बनकर रहने लगा। इस के चलते महिला ने संदीप से सोने-चांदी की ज्वेलरी खरीदवाई और पैसे भी अपने पास रख लिए। कुछ वक़्त पश्चात् महिला ने संदीप से दूरी बना ली। जब संदीप ने अपनी रकम वापस मांगी, तो वह अपने परिजनों के साथ कहीं और चली गई।

वही अब संदीप ने हीरा नगर क्षेत्र के डीसीपी हंसराज सिंह को इस मामले की शिकायत दी है। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। डीसीपी हंसराज सिंह ने बताया कि महिला द्वारा अन्य प्रदेशों में भी इसी प्रकार की शादियां किए जाने की बात सामने आई है। पुलिस संदीप से ठगी गई रकम के मामले की तहकीकात कर रही है तथा महिला की तलाश जारी है।

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की पहली सूची जारी, घोषित किए 44 उम्मीदवार

फंड डायवर्जन के आरोपों के बीच SEBI प्रतिबंध और जुर्माने की समीक्षा कर रहे अनिल

मात्र 20 करोड़ रुपये में बेच दी 3666 एकड़ जमीन..! कर्नाटक सरकार पर उठे सवाल

 

Related News