'मुझे माफ करो', बिग बॉस में जाने को लेकर आई निया शर्मा की प्रतिक्रिया

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के ग्रैंड फिनाले में सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आया जब बिग बॉस 18 के पहले कंफर्म प्रतियोगी का ऐलान किया गया। जी हां, खुद रोहित शेट्टी ने यह ऐलान किया कि निया शर्मा इस साल सलमान खान के शो में नजर आएंगी। उनके इस ऐलान के बाद वहां मौजूद सभी सेलिब्रिटीज ने निया को बधाई दी, मगर निया ने इस पर कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दी।

वही अब सोशल मीडिया पर निया का एक पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें उन्होंने प्रशंसकों से अपील की है कि वे उनसे बिग बॉस के बारे में कोई सवाल न पूछें। निया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किए गए एक संदेश में लिखा, "हेलो, नमस्ते! कृपया मुझे बिग बॉस के बारे में कॉल या मैसेज न करें। मुझे माफ कर दें, लेकिन मैं कोई जवाब नहीं दूंगी। न ही मैं कोई बयान देने वाली हूं, और न ही कोई इंटरव्यू देने वाली हूं।" दरअसल, बिग बॉस के घर में जाने से पहले प्रतियोगी अक्सर मीडिया से बातचीत करते हैं, लेकिन निया ने साफ तौर पर मना कर दिया है। इसी वजह से कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को लग रहा है कि निया अपने फैसले पर पछता रही हैं।

हालांकि, निया के करीबी सूत्रों के अनुसार, निया को अपने फैसले पर कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने बहुत सोच-समझकर बिग बॉस में सम्मिलित होने का निर्णय लिया है। मगर वह बार-बार एक ही बात को दोहराना नहीं चाहतीं। फिलहाल, निया अपनी ऊर्जा शो के लिए बचाना चाहती हैं तथा इसलिए लगातार आ रहे मैसेज एवं कॉल्स से परेशान होकर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है कि वे मीडिया से कोई बातचीत नहीं करेंगी।

शुरू हुई ‘शार्क टैंक इंडिया 4’ की शूटिंग, ये मशहूर यूट्यूबर करेगा होस्ट

बिग बॉस 18 को लेकर आई नई अपडेट, जानकर फैंस को लगेगा झटका

जानिए कपिल शर्मा पर क्यों चढ़ा मुकेश खन्ना का पारा?

Related News