पाकिस्तान में घर में घुस ईसाई महिला के कपडे फाड़े, बलात्कार का प्रयास

लाहौर : पाकिस्तान में 28 वर्ष की ईसाई महिला के घर में 4 लोगों ने हमला कर दिया। इसके बाद उसे निर्वस्त्र कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार महिला का भाई विवाहित मुस्लिम महिला के साथ कहीं गायब हो गया था। ऐसे में लाहौर के हाजी पार्क ताजपुर क्षेत्र में रहने वाली सामरा के यहां 4 सशस्त्र लोग उसके घर में दाखिल हुए और इसे भाई बादल का पता पूछने लगे। इस दौरान सामरा ने कहा कि उनके द्वारा लोगों से कहा गया कि उनके भाई का कोई भी पता नहीं था।

ऐसे में उन्होंने मारपीट प्रारंभ कर दी। इस दौरान महिला ने बलात्कार का प्रयास किए जाने का आरोप भी लगाया। महिला ने कहा कि वह छत की तरफ भागी और बचने का प्रयास किया। ऐसे में वह अपने पड़ोसी के घर में कूद गई जहां पर महिला ने उसे परिधान दिए। इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले में वसीफ नसीर नामक हमलावर ने पत्नी को अपहृत करने को लेकर प्रकरण दर्ज करवाया।

ऐसे में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मुहम्मद नवीद ने कहा कि सामरा के भाई और बहन शगुफ्ता अपहरण में शामिल हो गए थे। इस दौरान विभिन्न ईसाई संगठन द्वारा पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ से सामरा के ही साथ हुई घटना में शामिल लोगों के विरूद्ध कार्रवाई का आदेश देने की अपील भी की गई।

Related News