लड़की से दोस्ती, फिर बुलाया घर और पिलाई ‘नशे वाली ड्रिंक’, दोस्तों को सौंपा और...

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने पहले एक युवती के साथ बलात्कार किया, उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया, तथा इसके बाद अपने दोस्तों से भी उसके साथ दुष्कर्म करवाया। यह मामला गोरखपुर के उरुवा थाना इलाके का है, जहां एक युवक ने पहले एक युवती से दोस्ती की। फिर वह किसी बहाने से उसे अपने घर ले गया, वहां कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, तथा इसके बाद लड़की के बेहोश होने पर उसका दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया।

वीडियो बनाने एवं ब्लैकमेल करने के बाद, युवक ने युवती पर दबाव डालना शुरू किया तथा अपने कुछ दोस्तों को बुलाकर उनसे भी उसके साथ बलात्कार करवाया। जब पीड़िता ने इसका विरोध करने का प्रयास किया, तो युवक ने उसका वीडियो वायरल कर दिया। फिर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके पिता उरुवा थाना क्षेत्र के धुरियापार कस्बे में दुकान चलाते हैं। रोज प्रातः उसके पिता दुकान पर चले जाते थे तथा वह दोपहर में उनके लिए खाना लेकर जाती थी। इसी के चलते दुकान के सामने रहने वाला युवक उसका पीछा करने लगा। कई बार फटकार के बावजूद, वह निरंतर उसे परेशान करता रहा एवं आहिस्ता-आहिस्ता बातचीत करके युवती को अपनी बातों में उलझा लिया। उसने दोस्ती करने का प्रस्ताव रखा, जिसे युवती ने पहले मना कर दिया, किन्तु युवक के बार-बार जोर देने पर आखिरकार दोस्ती कर ली।

तत्पश्चात, युवक ने कई बार उसे अपने घर आने के लिए कहा, किन्तु लड़की ने मना कर दिया। एक दिन वह जबरन उसे अपने घर ले गया, जहां कोई नहीं था। वहां उसने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया। जब युवती को होश आया, तो उसने खुद को नग्न अवस्था में पाया और युवक ने उसका दुष्कर्म कर लिया था। फिर युवक ने उसे धमकी दी कि अगर वह उसकी बात नहीं मानेगी, तो वह वीडियो वायरल कर देगा। इस धमकी के तहत, युवक ने कई बार उसका बलात्कार किया। लड़की ने शिकायत में कहा कि युवक ने उसे ब्लैकमेल करके अपने कई दोस्तों से भी उसका दुष्कर्म करवाया। जब उसने इसका विरोध किया, तो युवक ने फिर से उसे धमकाया, जिससे वह डरकर उसकी बात मानती रही। अंततः, उसकी तबियत खराब हो गई तथा वह युवक के बुलाने पर नहीं गई, जिसके बाद युवक ने उसका वीडियो वायरल कर दिया।

इस घटना को लेकर एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर मामले की तहकीकात की जा रही है, और जो भी इस अपराध में शामिल पाए जाएंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

'इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं', अमेरिका को रूस ने की चेतावनी

सुनवाई के दौरान वकील ने उतार लिए कपड़े, फिर जो किया वो उड़ा देगा होश

शराब के नशे में टीचर ने छात्रा के साथ कर दी ऐसी हरकत, हुआ सस्पेंड

Related News