दोस्तों के साथ जाम गेट घूमने गई लड़की के साथ गैंगरेप, चौंकाने वाला है मामला

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में महिला मित्रों के साथ पार्टी कर रहे दो ट्रेनी सैन्य अधिकारियों को बदमाशों ने बेरहमी से पीटा। साथ ही, एक युवती के साथ कथित गैंगरेप कर फरार हो गए। बदमाश लूटपाट के इरादे से पहुंचे थे। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, बाकी की तलाश जारी है। मेजर रैंक के दो अधिकारी मध्य प्रदेश के इंदौर जिले स्थित महू आर्मी कॉलेज में प्रशिक्षण के लिए आए हुए थे। मंगलवार रात लगभग ढाई बजे, दोनों अधिकारियों ने एक किराए की कार मंगवाई और दो महिला मित्रों के साथ जाम गेट की ओर घूमने चले गए। कार को छोटी जाम के समीप फायरिंग रेंज में खड़ी कर वे आपस में बातचीत करने लगे।

इसी के चलते, आठ बदमाश पिस्टल, चाकू और डंडे लेकर आ गए और कार को चारों ओर से घेर लिया। उन्होंने सैन्य अधिकारियों एवं युवतियों के साथ मारपीट की, रुपये और पर्स लूट लिए। बदमाशों ने एक अफसर और एक युवती को बंधक बना लिया, जबकि अन्य अफसर और युवती को यह कहकर भेज दिया कि जब तक 10 लाख रुपये नहीं लाएंगे, उन्हें नहीं छोड़ा जाएगा। घबराए अफसर ने नेटवर्क के जरिए यूनिट कमांडिंग अफसर को घटना की सूचना दी।

सैन्य अफसरों ने तुरंत डायल-100 को सूचित किया, तथा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की गाड़ियों को देखकर बदमाश फरार हो गए। आरोपियों ने युवती और अफसर को अलग-अलग रखा था। पुलिस ने डकैती, मारपीट, फिरौती और सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। बदमाशों के गिरफ्त से छुड़ाए गए सैन्य अधिकारी ने पुलिस को बताया कि बदमाश बार-बार रुपयों की मांग कर रहे थे। पुलिस ने ट्रेनी अफसर के बयान के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म की धारा भी जोड़ी है। पकड़े गए दो बदमाशों में से एक का आपराधिक रिकॉर्ड भी है।

इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने बताया कि हमें सूचना मिली कि चार लोग (2 लड़के और 2 लड़कियां) जाम गेट गए थे और उनके साथ मारपीट तथा लूटपाट की घटना हुई है। हमने तुरंत अपनी टीम वहां भेजी और 10 टीम बनाकर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। एसपी के अनुसार, शिकायतकर्ता ने यह भी बताया कि उनकी महिला मित्र के साथ आरोपियों ने कुछ गलत काम किया है। इस मामले में लूट, डकैती, बलात्कार एवं आर्म्स एक्ट से संबंधित धाराओं के साथ ही रेप की धारा भी लगाई गई है। वासल ने बताया कि चार पुलिस थानों के कर्मियों ने बचे बदमाशों की तलाश आरम्भ कर दी है।

CM सिद्धारमैया ने 8 राज्यों को पत्र लिख चर्चा के लिए बुलाया, जानिए क्यों?

'...ताकि मुसलमानों के टुकड़े हो...', इंजीनियर राशिद की जमानत पर बोले फारूक अब्दुल्ला

मंदिर में पुजारी बनकर रह रहा था सनव्वर हुसैन, ऐसे हुआ पर्दाफाश

Related News