'सुधर जाओ, वरना फाड़ दूंगा', कोलकाता डॉक्टर केस पर इस एक्टर ने लड़कों को दी चेतावनी

कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले ने देशभर में एक बड़ा आक्रोश और चिंता पैदा कर दी है। इस घटना ने न केवल शहर को बल्कि पूरे देश को झकझोर दिया है। इस मामले पर बात करते हुए अभिनेता जॉन अब्राहम ने भी अपनी राय व्यक्त की है और इस पर विशेष रूप से युवाओं को चेतावनी दी है।

जॉन अब्राहम ने एक हालिया इंटरव्यू में इस भयावह घटना पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की। जब उनसे पूछा गया कि वे भारत के युवाओं को इस घटना के संदर्भ में क्या संदेश देना चाहेंगे, तो जॉन ने अपने विचार स्पष्ट किए। उन्होंने कहा, "मैं लड़कों से कहना चाहूंगा कि वे अपनी हरकतें सुधारें, नहीं तो मुझे मजबूरन सख्त कदम उठाने पड़ सकते हैं।" इसके बाद उन्होंने हंसते हुए मजाकिया अंदाज में बात की, लेकिन फिर गंभीर होते हुए बोले, "ईमानदारी से कहूं तो मैं उम्मीद करता हूं कि बेहतर परवरिश की जाएगी और समाज में सुधार होगा।"

जॉन ने इस मौके पर स्पष्ट किया कि वे लड़कियों को किसी भी तरह की सलाह नहीं देंगे क्योंकि वे खुद इस स्थिति की शिकार हैं और उनकी कोई गलती नहीं है। उनका कहना था कि लड़कियों को इस तरह की घटनाओं के लिए जिम्मेदार ठहराना पूरी तरह से गलत है और इससे समाज की मानसिकता को बदलने की आवश्यकता है। जॉन का यह बयान इस बात का संकेत है कि वे मानते हैं कि समाज को अपनी सोच और व्यवहार में बदलाव लाने की जरूरत है ताकि ऐसी घटनाएं भविष्य में न हों।

अरशद वारसी पर आखिर क्यों भड़के बोनी कपूर?

युवराज सिंह की बायोपिक में ये 2 मशहूर एक्टर आ सकते है नजर, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

ओरी का एक्टिंग डेब्यू, करण जौहर ने किया 'लॉन्च'

Related News