सलमान खान से गिप्पी ग्रेवाल ने कह दी ऐसी बात, फिर दिलजीत ने ऐसे संभाला

मशहूर पंजाबी गायक एवं अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल की बॉलीवुड सुपरस्टार्स आमिर खान एवं सलमान खान से अच्छी बातचीत है। जहां गिप्पी ने पंजाब में 'लाल सिंह चड्ढा' के शूट के चलते आमिर के साथ एक फोटो साझा की थी, वहीं सलमान उनकी फिल्म के एक इवेंट पर साथ दिखाई दिए थे। हालांकि, जब गिप्पी पहली बार सलमान से मिले थे, तो वह लगभग नाराज हो सकते थे। 

अपने एक इंटरव्यू में गिप्पी ने बताया कि जब वह पहली बार सलमान से मिले, तो वह थोड़े ज्यादा ही फ्रैंक हो गए थे, जिससे सलमान नाराज हो सकते थे। किन्तु पंजाबी इंडस्ट्री के साथी स्टार दिलजीत दोसांझ ने मौके पर आकर स्थिति संभाल ली। अपने एक इंटरव्यू में गिप्पी ने सलमान के साथ पहली मुलाकात की फोटो साझा की। उन्होंने बताया कि यह फोटो उन्होंने सलमान के साथ फिल्म 'रेडी' (2011) के शूट के चलते खिंचवाई थी। गिप्पी ने कहा कि उस वक़्त उनकी हिंदी बहुत अच्छी नहीं थी, जिसके कारण वह सलमान से मिलने को लेकर बहुत नर्वस थे। जब वह आखिरकार सलमान से मिले, तो उन्होंने पंजाबी में सलमान की प्रशंसा करते हुए कहा, 'पाजी बड़े डोले-शोले बनाए हैं...' इस बात और उनके अंदाज को देखकर सलमान कन्फ्यूज हो गए और उन्होंने बस इतना ही कहा, 'हां?'

वही इस मुलाकात के चलते दिलजीत दोसांझ भी गिप्पी ग्रेवाल के साथ थे। सलमान को असहज देखकर दिलजीत ने गिप्पी को जाकर सलाह दी कि वह इस प्रकार की बातें न करें, क्योंकि इससे सलमान को गुस्सा आ सकता है। गिप्पी ने कहा, 'दिलजीत ने मुझसे कहा कि ऐसे मत बोलो, वह गुस्सा हो जाएंगे।' कुछ महीने पहले, सलमान गिप्पी की पंजाबी फिल्म 'मौजां ही मौजां' के ट्रेलर लॉन्च पर दिखाई दिए थे। दोनों ने मीडिया के लिए साथ में पोज भी किया। एक पुराने इंटरव्यू में दिलजीत दोसांझ ने सलमान की प्रशंसा की थी। उन्होंने बताया था कि जब 'बॉडीगार्ड' का शूट पंजाब में हो रहा था, तो वह भी बड़ी एक्साइटमेंट में सलमान के साथ फोटो क्लिक करवाने गए थे।

पंडाल में फंसी ऐश्वर्या राय आखिर किस पर चिल्लाईं? फैंस कर रहे आराध्या की तारीफ

3 एक्ट्रेसेस को एकसाथ डेट कर चुके हैं अजय देवगन, खुद एक्टर ने किया खुलासा

दीपिका पादुकोण से अस्पताल मिलने पहुंचे मुकेश अंबानी, सामने आया VIDEO

Related News