एकतरफा प्यार में लड़की को कार से कुचल डाला, पिता बोले- 'मैं उसे बचा भी...'

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक दुखद घटना सामने आई है यहाँ बरहुआ गांव निवासी शिवशंकर का रो-रोकर बुरा हाल है। वह बार-बार यही बोल रहे हैं कि एक सिरफिरे युवक के चलते उन्होंने अपनी बेटी को खो दिया। घर से सिर्फ 50 मीटर की दूरी पर उस युवक ने कार से उनकी बेटी को कुचलकर मार डाला तथा वह उसे बचा नहीं पाए। जिस बेटी को गोद में खिलाया था, उसकी अर्थी को अब कंधा देना पड़ेगा, ऐसा उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था।

मृतक लड़की का नाम अंकिता यादव है। पिता का आरोप है कि एक तरफा प्यार करने वाले प्रिंस यादव ने बेटी को कार से कुचलकर मार डाला। अपराधी प्रिंस मूल रूप से कुशीनगर के गणेशपुर का निवासी है एवं उसके पिता वीरेंद्र यादव खेती-बाड़ी करते हैं। प्रिंस का ननिहाल बरहुआ गांव में है। ग्रामीणों का कहना है कि प्रिंस 2020 से अंकिता के पीछे पड़ा हुआ था। वह अंकिता से जबरन बात करने का प्रयास करता था। इस बारे में अंकिता ने अपनी मां को बताया, फिर मां ने प्रिंस को डांट फटकार लगाई थी। फिर भी प्रिंस नहीं माना और मां को भी धमकी दी कि वह अंकिता से शादी करेगा।

अंकिता के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी थी। इसकी खबर मिलते ही प्रिंस भड़क गया तथा उसने अंकिता को फोन कर उसके जीवन को बर्बाद करने की धमकी दी। पिता ने बताया, अंकिता गोरखपुर के गंगोत्री देवी महाविद्यालय में पढ़ाई कर रही थी। वह बुधवार प्रातः स्कूल जाने के लिए घर से निकली एवं घर से 50 मीटर की दूरी पर ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी के चलते, प्रिंस वहां कार लेकर आया एवं उसने गाड़ी अंकिता के ऊपर चढ़ा दी। इस घटना में अंकिता बुरी तरह जख्मी हो गई और उसकी मौत हो गई। 

वहीं, इस के चलते प्रिंस की कार भी अनियंत्रित होकर एक पोल से टकरा गई, जिससे वह भी घायल हो गया। ग्रामीणों का कहना है कि प्रिंस के ननिहाल के लोग दबंग प्रवृत्ति के हैं। अंकिता के मामा ओम प्रकाश यादव ने बताया कि उनकी भांजी की शादी नवंबर 2025 में तय थी। वह नर्स बनना चाहती थी। एसपी डॉ. गौरव अग्रवाल ने कहा कि घटना की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस ने आरोपी को चिकित्सालय से गिरफ्तार कर लिया तथा पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

कोटा के स्कूल में टीचर ने 12वीं की छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

आर्मी अफसर और मंगेतर से हुई बदसलूकी, डिप्टी CM बोलीं- 'बख्शे नहीं जाएंगे आरोपी'

'मुझे काशी का प्रसाद मिला, तो मेरे-दिमाग में तिरुपति की बात-खटकी', पूर्व राष्ट्रपति ने जताई-आपत्ति

Related News