'मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा प्रेमी राज है', लिखकर होटल के कमरे में लड़की ने लगा ली फांसी

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक लड़की ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तहकीकात आरम्भ की. मृतका गर्ल्स हॉस्टल में रहकर कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रही थी. लड़की ने प्यार में धोखा मिलने के पश्चात् यह कदम उठाया. 

प्राप्त खबर के अनुसार, लड़की की दोस्ती फोटो कॉपी करने वाले दुकानदार से थी. पूर्णिया में कुछ दिन पढ़ाई करने के पश्चात् निशा ने जीएनएम कॉलेज पटना में अपना दाखिला करवा लिया तथा पढ़ाई के लिए वह वहां चली गई. इस के चलते प्रेमी राज कुमार भी पटना जाकर निशा से मिलता रहा तथा दोनों फोन पर भी घंटों बातें करते थे. दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बन चुके थे. कहा जा रहा है कि जब दोनों के घरवालों को उनके प्रेम का पता चला तो निशा के घरवालों ने शादी का प्रस्ताव राज कुमार के पिता को दिया. मगर राज कुमार पिता ने दहेज में 20 लाख रुपये की मांग की. जिसके पश्चात् उनके रिश्ते में भी दरार आने लगी. 

तत्पश्चात, प्रेमी राज कुमार ने भी निशा से शादी से मना कर दिया. इस बात से दुखी होकर निशा ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसमें उसने लिखा कि मेरे मरने का जिम्मेदार मेरा प्रेमी केवल राज है, भैया पापा मुझे माफ करना. इसके अतिरिक्त मेरे पास कोई चारा नहीं था. मैं काफी बदनाम हो चुकी हूं. लड़के एवं उसके परिवार ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा. 

1947 के बाद बनी ये फ़िल्में जीत लेगी आपका दिल

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

Related News