उत्तरप्रदेश : प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर किया प्रेमिका का गैंगरेप

गाजियाबाद । उत्तरप्रदेश में एक लड़की के साथ में उसके प्रेमी व प्रेमी के ही दोस्तों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस प्रेमिका ने जिस पर अपना अधिक भरोसा व्यक्त किया उसी ने अपने एक मित्र के साथ में मिलकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस संबंध में अपनी जानकारी में बताया है कि यह पीडि़ता एक भजन गायक है व वहां पर कई धार्मिक कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुती देती है.

युवती अपने इसी कार्यक्रम के चलते गाजियाबाद के विजयनगर में आई हुई थी व रात में समय अधिक होने के कारण यह वहां पर अपनी एक सहेली के यहां रुक गई. बता दे कि इस युवती का एक लड़के से जिसका नाम अनुज है से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था तथा गाजियाबाद में उसे अनुज ने अगले दिन फोन करके लालकुआं पर मिलने के लिए बुलाया था.

वहां पर पहुंच कर अनुज उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर एक सुनसान जगह ले गया। वहां नशीला पदार्थ युक्त शीतल पेय पिलाया जिसके बाद वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में अनुज प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई.     

 

Related News