वाडिया समूह का गोएयर कोयम्बटूर-मुंबई उड़ान करेगा संचालित

कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने बुधवार को कहा कि वाडिया समूह का गोएयर मुंबई से कोयंबटूर को जोड़ने वाली दैनिक कोयम्बटूर-मुंबई उड़ान संचालित करेगा। गोएयर के सीईओ कौशिल खोना ने मीडिया के सामने बताया कि फ्लाइट दोपहर 12.40 बजे मुंबई से रवाना होगी और 2.30 बजे यहां पहुंचेगी। वापसी की दिशा में उन्होंने कहा कि फ्लाइट दोपहर 3 बजे रवाना होगी और शाम 4.50 बजे मुंबई में लैंड करेगी कंपनी की भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर खोना ने कहा कि वह यहां से बेंगलुरु और पुणे के लिए फ्लाइट ऑपरेट करेगी, साथ ही शीघ्र ही दिल्ली के लिए लिंक फ्लाइट भी संचालित करेगी।

उन्होंने कहा, कोयम्बटूर में हमारा प्रवेश उस विकास रणनीति के अनुरूप है जिसे हमने घरेलू बाजारों के लिए अपनाया था। घरेलू हवाई यात्रा की मांग में निरंतर सुधार देखा जा रहा है, यात्रियों की नवंबर में महीने दर महीने आधार पर 63.54 लाख की वृद्धि हुई है। मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए, हम कोयम्बटूर के लिए नई दैनिक प्रत्यक्ष सेवाओं की शुरूआत की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं, जो गोएयर के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है और यात्रियों के लिए अधिक विकल्प और बेहतर कनेक्शन प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयास प्रदर्शित करता है।

गोएयर ने कहा कि मुंबई को कोयम्बटूर से जोड़ने वाली गोएयर की सीधी उड़ान से इन शहरों के बीच व्यापार और पर्यटन में और वृद्धि होगी। उन्होंने कहा कि यात्री सस्ती दरों पर कोयम्बटूर से गोहोलिड पैकेज की रोमांचक रेंज चुन सकते हैं।

दिल्ली से सामने आया तीन तलाक का मामला, पहले मारपीट के आरोप में पति को मिली थी जमानत

अशोक चौधरी बोले- अपने कार्यकर्ताओं को निराशा से बचाने के लिए बयान दे रहे तेजस्वी

शादी के 40 दिन बाद शहीद हो गए पति, अब इंडियन आर्मी में सेवा देंगी पत्नी करुणा सिंह

Related News