अस्पताल से ड‍िस्चार्ज हुए गोविंदा, हाथ जोड़कर फैन्स का जताया आभार

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता गोविंदा के साथ मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। अपनी रिवॉल्वर साफ करते समय, गलती से उनके पैर में गोली लग गई, जिससे उनके घुटने में चोट आई। उन्हें तुरंत मुंबई के क्रिटीकेयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनके पैर से गोली निकाली गई। तीन दिन तक चिकित्सकों की निगरानी में रहने के पश्चात् गोविंदा को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई। अब वह अगले छह सप्ताह तक बेड रेस्ट पर रहेंगे।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद गोविंदा व्हीलचेयर पर दिखाई दिए। उन्होंने मीडिया के सामने सभी का शुक्रिया अदा किया। उनके साथ उनकी बेटी टीना एवं पत्नी सुनीता भी मौजूद थीं। गोविंदा ने कहा, "जहां-जहां पूजा हुई, दुआएं की गईं, अरदास हुईं, मैं सभी का धन्यवाद करता हूं। पुलिस और प्रशासन, विशेष रूप से आदरणीय शिंदे साहब का भी धन्यवाद। हर वर्ग के लोगों का शुक्रिया। आपकी दुआओं के कारण मैं सुरक्षित हूं। जय माता दी।" इस मुश्किल वक़्त में गोविंदा की पत्नी सुनीता लगातार उनके साथ रहीं, जबकि उनकी बेटी टीना ने उज्जैन के महाकाल मंदिर में उनके लिए अनुष्ठान करवाया, जिसमें 51 पंडितों ने मिलकर महामृत्युंजय का जाप किया।

हादसा मंगलवार सुबह लगभग 4:45 बजे हुआ, जब गोविंदा कोलकाता के लिए रवाना हो रहे थे। घर से निकलने से पहले, उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को साफ करके केस में रखने का प्रयास किया। तभी रिवॉल्वर उनके हाथ से गिर गई और मिसफायर हो गया, जिससे उनके पैर में एक गोली लग गई। रिवॉल्वर में कुल छह गोलियां लोड थीं। गोली की आवाज सुनते ही घर के लोग उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले गए।

'मैं तुम्हारी तरह नेपोकिड नहीं आउटसाइड हूं', भरी महफ़िल में विक्की कौशल से बोले शाहरुख़

शाहरुख खान ने साधा आमिर खान पर निशाना, देखकर SRK पर भड़के लोग

सलमान खान की इस हिट फिल्म का अनाउंस हुआ सीक्वल, पोस्ट देख झूमे फैंस

Related News