90s की इस एक्ट्रेस संग शादी करना चाहते थे गोविंदा

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते थे। उन्होंने उस दौर में कई हिट फिल्मों में बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया, जिनमें से एक एक्ट्रेस के साथ तो वह शादी तक करने को तैयार थे। इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते थे, और उनकी फिल्में हमेशा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती थीं। उस एक्ट्रेस का नाम उस समय की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल था।

हाल ही में गोविंदा के साथ एक हादसा हुआ जब गलती से उनकी खुद की गन से गोली चल गई और उनके पैर में लग गई। इसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिससे उनके फैंस काफी चिंतित हो गए थे। हालांकि, अब उनकी हालत ठीक है। गोविंदा अक्सर अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ इवेंट्स या इंटरव्यू में नजर आते रहते हैं। भले ही वह फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनके फैंस के लिए वह आज भी "हीरो नंबर 1" हैं।

गोविंदा और सुनीता की शादी को 37 साल हो चुके हैं। दोनों ने 1987 में शादी की थी, लेकिन शादी से पहले गोविंदा का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था। उनमें से एक नाम नीलम कोठारी का भी था, जो उस दौर में गोविंदा के काफी करीब थीं। गोविंदा ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि वह नीलम से शादी करना चाहते थे। उन्होंने नीलम के लिए अपनी सगाई सुनीता से तोड़ दी थी।

गोविंदा और नीलम की जोड़ी ने लगभग 14 फिल्मों में साथ काम किया और दोनों की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते थे। उनकी केमिस्ट्री जितनी फिल्मों में हिट थी, उतनी ही चर्चाएं उनके अफेयर की भी होती थीं। गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने नीलम से शादी करने का मन बना लिया था, लेकिन जब सुनीता ने पांच दिन बाद उन्हें फोन किया, तब उन्होंने अपना फैसला बदल दिया। उन्होंने यह भी माना कि नीलम और उनके बीच कई अंतर थे, और अगर उनकी शादी होती भी, तो शायद वह ज्यादा समय तक नहीं टिकती।

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

Related News