गुरु रंधावा पर लगा पाकिस्तान को सपोर्ट करने का आरोप, अब देनी पड़ी सफाई

पंजाबी गानों से पूरी दुनिया का मनोरंजन करने वाले लोकप्रिय गायक गुरु रंधावा अब अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। वे जल्द ही फिल्म ‘शाहकोट’ से अपना एक्टिंग डेब्यू करेंगे। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है, किन्तु आमतौर पर गुरु रंधावा के गानों का बेसब्री से इंतजार करने वाले लोग उनकी पहली फिल्म के ट्रेलर को लेकर गुस्सा हो रहे हैं। पंजाब के कई हिस्सों में इस फिल्म का कड़ा विरोध हो रहा है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि गुरु रंधावा पाकिस्तान चले जाते हैं तथा वहां एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार कर लेते हैं। इस फिल्म में ईशा तलवार एवं राज बब्बर जैसे कई लोकप्रिय चेहरे भी सम्मिलित हैं। ‘शाहकोट’ के ट्रेलर को अब तक 1.2 मिलियन लोगों ने यूट्यूब पर देखा है। फिल्म के खिलाफ प्रोटेस्ट करने वालों का मानना है कि गुरु रंधावा की इस फिल्म में पाकिस्तान का समर्थन किया गया है। पंजाब इकाई शिव सेना ने ‘शाहकोट’ के खिलाफ सबसे पहले प्रोटेस्ट आरम्भ किया, जिसमें सम्मिलित लोगों ने फिल्म के पोस्टर जलाते हुए फिल्म और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारे लगाए। इस प्रकार की फिल्म को पास करने के लिए सेंसर बोर्ड की भी आलोचना हो रही है।

फिल्म के खिलाफ होने वाले प्रोटेस्ट को देखकर गुरु रंधावा ने इस मामले पर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि लोग सिर्फ फिल्म का ट्रेलर देखकर अपनी राय बना रहे हैं। किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले उन्हें यह फिल्म देखनी चाहिए। जब वे फिल्म देखेंगे, तब उन्हें पूरी कहानी समझ में आएगी। बिना फिल्म देखे इस तरह का विरोध करना गलत है। गुरु ने यह भी कहा कि उन्हें अब तक यह समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर उनकी फिल्म में ऐसा क्या दिखाया गया है, जिसके कारण लोग इसका विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं भरोसा के साथ कह सकता हूं कि हमारी फिल्म में विरोध करने जैसा कुछ भी नहीं दिखाया गया है। ‘शाहकोट’ एक बहुत ही प्यार-मोहब्बत वाली कहानी है। इस प्रकार की फिल्में पहले भी बनती आई हैं तथा आगे भी बनती रहेंगी। मुझे पूरा विश्वास है कि जब लोग यह फिल्म देखेंगे, तब इस कहानी को लेकर उनका भ्रम दूर हो जाएगा।"

सलमान खान के फैन पर भड़के शाहरुख खान के फैंस, जानिए क्यों?

#MeToo आरोपी ने तनुश्री दत्ता को ऑफर की थी फिल्म, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा

'ट्रोल मत करना', बचपन की तस्वीर शेयर कर बोली प्रियंका चोपड़ा

Related News