'हप्पू की उलटन पलटन' में अंग्रेजी बोलने वाली कैट को अड़सल ज़िंदगी में पहचानना होगा मुश्किल

मशहूर टीवी सीरियल 'हप्पू की उलटन पलटन' इन दिनों घर-घर में पहली पसंद बना हुआ है। इस सीरियल में 'हप्पू सिंह' के साथ साथ उनकी पत्नी और बच्चों के किरदारों को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस धारावाहिक में हप्पू सिंह के 9 बच्चे हैं और बच्चों की खास बात ये है कि वो अपनी हरकतों में एक-दूसरे से काफी अलग-अलग है। इसके साथ ही बच्चों की भाषा भी काफी अलग है, कोई अंग्रेजी में बात करता है तो कोई हरियाणवी में।

इन बच्चों में सबसे बड़ी है हप्पू सिंह की बेटी कैट। कैट अपनी अंग्रेजी बोलने की वजह से सबका ध्यान खींचती हैं। असल में, कैट सिर्फ अंग्रेजी में बात करती हैं और उनकी ग्रामर के आधार पर ठीक नहीं होती है और एक अलग स्टाइल में अंग्रेजी बोलती हैं। इसके अलावा कैट एक लड़के कमलेश के साथ ज्यादा रहती हैं और इस बात से हप्पू सिंह काफी परेशान रहते हैं। शो में कैट का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में काफी अलग हैं। कैट का असली नाम आशना किशोर है और वो इससे पहले 'मेरी दुर्गा' सीरियल में नजर आ चुकी हैं। 

वही आशना अपनी असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस लाइफस्टाइल भी फॉलो करती हैं। ग्लैमरस टिकटॉक से लेकर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा उनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें 57 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इसके साथ टिक टॉक पर उनके एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। कुछ महीनों पहले वो सीरियल में दिखाई नहीं दे रही थीं और सोशल मीडिया से भी दूर थीं। उस वक्त लोगों ने उनकी गैर मौजूदगी पर सवाल उठाए थे। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था कि वो बीमार थीं, जिसकी वजह से वो दूर थीं। साथ ही फैंस के प्यार और केयर के लिए शुक्रिया अदा किया था।

 

 

 

BB13 : सिद्धार्थ और आसिम के अलावा पिछले सीजन में इनके बीच था छत्तीस का आंकड़ा

BB13 : इस बार नॉमिनेशन में आया है बड़ा ट्विस्ट, घरवालों को देनी होगी कुर्बानी

BB13 : एक्स बिग बॉस विनर ने किया बड़ा खुलासा, सिद्धार्थ से मन ही मन प्यार करती है आरती

Related News