हार्ले-डेविडसन X440: एक बजट-अनुकूल पावरहाउस

भारत में प्रीमियम बाइक्स की मांग बढ़ रही है, खासकर युवा उत्साही लोगों के बीच। अपनी हाई-एंड बाइक्स के लिए मशहूर हार्ले-डेविडसन ने हाल ही में अपनी सबसे सस्ती बाइक X440 लॉन्च की है। इस बाइक को बाजार में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। आइए इस पर करीब से नज़र डालते हैं कि इसमें क्या खास बात है।

हार्ले-डेविडसन X440 हीरो मोटोकॉर्प के साथ कंपनी की साझेदारी का नतीजा है। इसमें 373cc का एयर-कूल्ड सिंगल-सिलिंडर इंजन है जो 30bhp की अधिकतम पावर और 30Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। बाइक 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ भी आती है।

फीचर्स की बात करें तो X440 में सिंगल-सीट, LED हेडलैंप, दोनों तरफ डिस्क ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और बड़ा फ्यूल टैंक है। बाइक में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क और 150mm का ग्राउंड क्लीयरेंस भी है, जो इसे अपने सेगमेंट में एक अनूठी पेशकश बनाता है। कंपनी का दावा है कि इसकी माइलेज 35kmpl है और इसकी टॉप स्पीड 140kmph है।

हार्ले-डेविडसन X440 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 2.39 लाख रुपये है, जो इसे बाजार में प्रतिस्पर्धी पेशकश बनाती है। यह सीधे रॉयल एनफील्ड बाइक को टक्कर देती है और शक्तिशाली और मजबूत बाइक चाहने वालों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

किम कार्दशियन ने डेयरिंग ट्रांसपेरेंट ड्रेस में किया स्टन, फैंस को किया हैरान

अपनी 15 साल की बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं एंजेलिना जोली, बेज ट्रेंच कोट और हाई शूज में लग रही थीं स्टाइलिश

जेनिफर लोपेज ने पॉज़िटानो में छुट्टी का आनंद लिया, सफेद स्विमिंग सूट में तेजस्वी आंकड़ा फ्लॉन्ट किया

Related News