'उसने सबको खरीद लिया है', एक्स पति पर मशहूर अदाकारा ने लगाए आरोप

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत बहुत समय से भारत के बाहर रह रही हैं। हाल ही में फराह खान के व्लॉग में उन्होंने बताया कि उन्होंने दुबई में एक घर ले लिया है तथा वर्तमान में वहीं रह रही हैं। कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने भारत वापस आने की इच्छा जताई थी। अब उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने एक्स पति पर आरोप लगाया है कि वह उनसे बदला लेना चाहते हैं तथा उन्हें जेल भेजने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय ने उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा है, किंतु उन्हें यह नहीं पता कि किस चीज के लिए।

राखी के एक्स पति आदिल ने उनके खिलाफ केस किया है। कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए ही राखी दुबई में रह रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के चलते कहा- "कभी-कभी बिग बॉस वाले आते हैं। वे मुझे बुलाते हैं, तो मैं चुपचाप आती हूं। सुबह आती हूं और शूटिंग करके निकल जाती हूं।" इस पर एंकर ने राखी से पूछा कि क्या वह अभी बिग बॉस में हैं, तो राखी ने कहा, "मैं अभी गई थी, मराठी बिग बॉस में। गई और वापस आ गई क्योंकि वे सब मुझे पकड़ना चाहते हैं।"

फिर राखी बताती हैं, "मेरा यह एक्स सिर्फ मुझसे बदला लेना चाहता है। बदले की आग में है और चाहता है कि मुझे जेल में भेज दे। मेरे पास सारे सबूत हैं। वह बोलता है कि उसने सबको खरीद लिया है, और मैं तो जेल जाऊंगी। हाई कोर्ट ने भी कहा है कि मुझे सरेंडर करना है, लेकिन किस चीज के लिए, मुझे नहीं पता।" बता दें, कुछ दिन पहले वायरल हुए वीडियो में राखी प्रधानमंत्री मोदी एवं बीजेपी सरकार से गुहार लगाते हुए दिखाई दी थीं कि उन्हें बेल मिले। उन्होंने तब भी कहा था कि वह बेकसूर हैं।

7 साल के रिलेशनशिप के बाद हुआ ब्रेकअप, Ex को लेकर अदाकारा ने कही येबात

कंटेस्टेंट का डांस देख बुरा हुआ करिश्मा का हाल, वीडियो देख उड़े सबके होश

रुपाली गांगुली ने की बुराई तो दुखी हुई मदालसा, बोली- 'मैंने क्या बुरा किया?'

Related News