'मुझे अजीब तरीके से लगाया गले', अदाकारा ने खोली सुपरस्टार की पोल

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। हाल ही में, शमा ने एक सुपरस्टार पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उस सुपरस्टार ने एक विज्ञापन की शूटिंग के चलते इम्प्रोवाइज करने के बहाने उन्हें गलत तरीके से छुआ। हालांकि, उन्होंने उस सुपरस्टार का नाम नहीं बताया।

अपने एक इंटरव्यू में शमा सिकंदर ने कहा, "मैं एक बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ विज्ञापन शूट कर रही थी, जिसमें मैं उनकी पत्नी का किरदार निभा रही थी। गले लगाना शूटिंग का हिस्सा नहीं था, लेकिन मुझे लगा कि वो मुझे किसी भी प्रकार गले लगाना चाहते हैं। कई बार, लोगों की ऊर्जा से ही पता चल जाता है कि वो क्या चाह रहे हैं। इस शूट में उन्हें मुझे ज्वैलरी पहनानी थी तथा जब मैं उनकी तरफ झुकी, तो उन्होंने मुझे गले लगाया। मुझे उस पल बहुत अजीब लगा। इससे पहले गले लगते वक़्त मैंने ऐसा कभी महसूस नहीं किया था।"

शमा ने बताया कि सुपरस्टार होते हुए भी इस प्रकार की स्थिति देखकर वो हैरान रह गई थीं। उन्होंने कहा, "मैंने कई लोगों के साथ काम किया है, और मेरे दोस्तों में भी लड़के सम्मिलित हैं। फिर भी, मेरे लिए यह बहुत अजीब था। मैं यह सोचकर हैरान थी कि सुपरस्टार होकर वो ऐसा क्यों करेंगे। मैं उनसे पहली बार मिली थी, मगर मुझे वो पहली बार सामान्य नहीं लगा। मैं कभी भी उनके साथ काम नहीं करूंगी, भले ही मैं बड़ी स्टार बन जाऊं।" शमा सिकंदर टीवी की दुनिया की एक प्रमुख स्टार हैं और फिल्मों में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही हैं।

'2020 में हुई गिरफ्तार, फिर लड़ा चुनाव', अब बिग-बॉस में एंट्री लेगी ये अदाकारा

मशहूर अदाकारा ने खोले बिग बॉस के शॉकिंग राज, सुनकर शॉक्ड हुए फैंस

जिसने दीपिका-रणवीर की फिल्म के लिए गाया हिट गाना, उसको सोनू निगम ने लगाई लताड़

Related News