बस और कार में आमने-सामने की भिड़ंत, दोनों वाहनों में भड़क उठी आग, दो लोगों की मौत, कई घायल

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक जिले में रविवार को एक बड़ी दुर्घटना हुई। राज्य परिवहन की एक बस और एक कार के बीच टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई, जिसमें कार में सवार दो लोगों की झुलसकर मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, नासिक-कलवान मार्ग पर हुई इस दुर्घटना के समय कार में पांच लोग यात्रा कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि टक्कर के कारण बस और कार में आग लग गई, जिससे कार में सवार पांच यात्रियों में से दो की मौत हो गई। तीन अन्य यात्रियों को पुलिस कर्मियों और स्थानीय लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं, हालांकि मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। डिंडोरी थाने में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

इसके अलावा, पुणे जिले के नगर कल्याण हाईवे पर भी एक भयानक एक्सीडेंट हुआ जिसमें एक लग्जरी बस और एक कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार दो महिलाओं, रिया गायकर और कुसुम शिंगोटे, की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय नागरिक और पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव अभियान चलाया। फिलहाल पुलिस दोनों घटनाओं की जांच कर रही है।

'बांग्लादेश से बंगाल आ रहे हैं 1 करोड़ हिन्दू शरणार्थी, तैयार रहें..', हिंसा के बीच शुभेंदु अधिकारी का बड़ा बयान

'हमारी कई संपत्ति राज्य और केंद्र सरकार के नियंत्रण में, मुसलमान सड़कों पर उतरेगा और..', वक्फ एक्ट पर मौलाना रशीदी ने दी धमकी

इंडियन नेवी ने इन पदों के लिए जारी किए आवेदन

Related News