क्या सच में हो गया है हिना और रॉकी का ब्रेकअप, जानिए क्या है सच्चाई

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान इस वक्त अपनी जिंदगी के सबसे कठिन समय का सामना कर रही है। एक ओर वह ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं, वहीं दूसरी ओर उनके और रॉकी जैसवाल के ब्रेकअप की ख़बरें सुनने के लिए मिल रही है। हाल ही में हिना द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट से ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि शायद उनके और रॉकी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। उनके पोस्ट को देखकर फैन्स और फॉलोवर्स परेशान हो गए हैं और कई लोग यह सोच रहे हैं कि क्या वाकई में उनका ब्रेकअप हो चुका है।

बीते कुछ दिनों से हिना खान लगातार अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इमोशनल और दिल टूटने वाले पोस्ट साझा कर रही हैं। इन पोस्ट्स को देखकर लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि हिना और रॉकी का रिश्ता अब पहले जैसा नहीं रह गया है। हालांकि, इस पूरे केस में दोनों की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया पर ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ रखा है।

हिना खान के ब्रेकअप की अफवाहों के बीच टीवी अभिनेत्री कांची सिंह ने हिना और रॉकी के रिश्ते पर अपनी राय जाहिर की है। एक इंटरव्यू के दौरान कांची ने बताया है कि "हिना और रॉकी के ब्रेकअप की खबरें बिल्कुल गलत हैं। ऐसा हो ही नहीं सकता। भले ही कुछ भी हो जाए, लेकिन रॉकी भैया हिना का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे।" कांची के इस बयान के बाद हिना के फैन्स को थोड़ी राहत जरूर मिली होगी, क्योंकि उन्होंने साफ़ तौर पर कहा है कि ये सभी खबरें अफवाह हैं।

हिना खान के ब्रेकअप की खबरों का सिलसिला उनके द्वारा शेयर किए गए एक पोस्ट से शुरू हुआ था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “अगर मैंने जिंदगी में कुछ सीखा है, तो वह यह है कि प्यार करने वाले लोग आपको कभी छोड़कर नहीं जाते। जो लोग छोड़ते हैं, वे सिर्फ आपका इस्तेमाल कर रहे होते हैं।” इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि रॉकी ने हिना का साथ छोड़ दिया है।

हिना खान की हेल्थ अपडेट्स: हिना खान अपनी बीमारी को लेकर भी बहुत ही ज्यादा मुखर हैं और अपने फैन्स को अपनी सेहत के बारे में अपडेट देती रहती हैं। ब्रेस्ट कैंसर से जूझते हुए हिना ने हाल ही में अपने बाल ट्रिम करने का वीडियो भी अपने फैंस के साथ साझा किया था। किमोथेरापी के कारण उनके बाल झड़ रहे थे, जिससे परेशान होकर उन्होंने गंजा होने का फैसला ले लिया। हिना का कहना था कि रोज अपने बालों को गिरते देखना उनके लिए बहुत मुश्किल हो रहा था, इसलिए उन्होंने एक बार में ही बाल ट्रिम कर लिए।

दिल्ली-NCR में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर तीव्रता 5.8

रिलीज हुआ 'देवरा' का ट्रेलर, जूनियर एनटीआर के जबरदस्त एक्शन ने जीता फैंस का दिल

हाउसफुल 5 में होगी जैकी दादा की एंट्री

Related News