कैंसर से जंग के बीच दुल्हन के लिबास में दिखाई दी हिना खान

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वे ब्रेस्ट कैंसर के स्टेज 3 से गुजर रही हैं, लेकिन इस गंभीर बीमारी के बावजूद उन्होंने हार मानने का नाम नहीं लिया। हिना खुद को हर हाल में पॉजिटिव बनाए रखने की कोशिश कर रही हैं। कीमोथेरेपी के दौरान उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है, लेकिन उनकी हिम्मत और आत्मविश्वास देखकर फैन्स भी उनकी जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

हाल ही में हिना खान ने अहमदाबाद में एक रैंप शो में भाग लिया। इस शो में हिना खान ब्राइडल लुक में नजर आईं और उन्होंने रैंप पर अपनी खूबसूरती और आत्मविश्वास से सबका दिल जीत लिया। हिना ने लाल लहंगे में रैंप वॉक किया और इस दौरान उन्होंने पूरे आत्मविश्वास के साथ अपना प्रदर्शन किया। शो के अंत में उन्होंने सबको फ्लाइंग किस दिया और हाथ जोड़कर धन्यवाद कहा।

हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे मेकअप रूम से तैयार होती नजर आ रही हैं। इसके बाद वे हैवी लाल लहंगे में रैंप वॉक करती हैं, जबकि उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान होती है। वीडियो में हिना ने लिखा है, "मेरे पिता हमेशा कहा करते थे, 'डैडी की मजबूत बेटी बनो, रोने वाली बच्ची मत बनो। अपनी समस्याओं की शिकायत मत करो। अपनी जिंदगी पर कंट्रोल रखो और मजबूती से खड़े रहो। यही वजह है कि मैंने आउटकम के बारे में सोचना बंद कर दिया है। मैं केवल वही सोच रही हूं, जिस पर मेरा कंट्रोल है। बाकी सब अल्लाह पर छोड़ दो।' यह बिल्कुल भी आसान नहीं था, लेकिन मैं खुद को कहती रही हिना, आगे बढ़ो, कभी रुकना मत।"

हिना खान की हिम्मत और आत्मविश्वास देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। उनके फैन्स और टीवी स्टार्स ने भी इस वीडियो पर कमेंट कर उनके हौसले को सराहा है। हाल ही में हिना ने बताया था कि कीमोथेरेपी के बाद उन्हें म्यूकोसाइटिस हो गया है और उन्होंने अपने फैन्स से इसके लिए सुझाव भी मांगे थे। इसके बावजूद, वे अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं और अपने स्वास्थ्य के अपडेट भी फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं।

आसिम रियाज ने किया धर्म का अपमान! ब्रेकअप के बाद टूटी हिमांशी खुराना

कोलकाता कांड में TMC विधायक सुदीप्तो रॉय पर एक्शन, आवास पर ED की रेड

स्क्रीन पर रोमांस करेंगे इन 2 सुपरस्टार्स के बेटे-बेटी, नई फिल्म का हुआ ऐलान

Related News