बर्थडे से पहले बॉयफ्रेंड संग घूमने निकली हिना खान

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान जो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" शो से फेमस हुईं, आजकल अपनी हेल्थ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हिना खान ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं और अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए ट्रीटमेंट ले रही हैं। हिना इस मुश्किल दौर को बड़ी हिम्मत और सकारात्मकता के साथ जी रही हैं। हालांकि, बीमारी के बावजूद वह अपनी लाइफ के हर पल को एंजॉय करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। अब हिना खान अपना प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन मनाने के लिए गोवा चली गई हैं, क्योंकि उनका बर्थडे 2 अक्टूबर को है।

गोवा में बर्थडे सेलिब्रेशन: हिना अपने बर्थडे से पहले ही सेलिब्रेशन शुरू कर चुकी हैं। वह गोवा में अपने बॉयफ्रेंड और मां के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियोज भी शेयर किए हैं, जिनमें वह एक रेस्टोरेंट में मां और बॉयफ्रेंड के साथ समय बिताते नजर आईं। इन फोटोज में हिना ग्रीन आउटफिट और हल्के मेकअप में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं। उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी।

बर्थडे की तैयारी और पहले केक की खुशी: हिना ने बर्थडे से 9 दिन पहले ही सेलिब्रेशन की शुरुआत कर दी थी। उन्होंने अपना पहला बर्थडे केक भी काटा और इसकी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कीं। अब हिना गोवा में अपनी प्री-बर्थडे पार्टी मना रही हैं, जहां वह अपने खास पलों को बॉयफ्रेंड के साथ एंजॉय कर रही हैं।

काम और हेल्थ पर ध्यान: हिना खान सिर्फ अपनी सेहत पर ही नहीं बल्कि अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं। ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के बावजूद हिना ने फर्स्ट कीमोथेरेपी सेशन की फोटोज शेयर की थीं और अपने बाल कटवाते हुए भी एक वीडियो डाला था। इसके बावजूद वह काम पर फोकस कर रही हैं और ब्रांड एंडोर्समेंट के साथ-साथ रैंप वॉक भी कर रही हैं। हाल ही में हिना को दुल्हन के जोड़े में रैंप वॉक करते हुए देखा गया, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया।

पब्लिक अपीयरेंस और वायरल फोटोज: कुछ समय पहले हिना एक इवेंट में पिंक सूट पहने नजर आई थीं, जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थीं। इस इवेंट की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। हिना खान अपने फैंस को लगातार अपनी हेल्थ और लाइफ से जुड़ी अपडेट्स देती रहती हैं और फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

एनकाउंटर पर उठ रहे सवालों पर अमिताभ ने कहा- "चप्पल की बात करते हैं... गंजी-लुंगी..."

कांग्रेस-भाजपा में दलितों को लेकर छिड़ा सियासी संग्राम, पवन खेड़ा ने अमित शाह को घेरा

पति की मौत के बाद कभी घर नहीं आए अमिताभ बच्चन

Related News