हिना खान के बर्थडे पर परिवार ने मनाया जश्न, इमोशनल हुई अदाकारा

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान एक कठिन दौर से गुजर रही हैं। उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है तथा लंबे वक़्त से उनका उपचार चल रहा है। कैंसर के उपचार के चलते हिना ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर हिना को उनके प्रशंसकों से ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं मिलीं। उनके जन्मदिन पर प्रशंसकों ने उन्हें कई विशेष उपहार एवं फूलों के गुलदस्ते भेजे। साथ ही, उन्होंने कैंसर से लड़ाई में जीतने के लिए हिम्मत और साहस भी दिया।

हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनका घर तोहफों और फूलों से भरा हुआ नजर आ रहा है, जो उन्हें उनके चाहने वालों ने भेजे हैं। हिना को एक खास केक भी भेजा गया, जिसमें वह दुल्हन के लुक में रैंप पर चलती हुई नजर आ रही हैं। इस केक को देखकर हिना की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कैंसर के उपचार के बीच लोगों का प्यार देखकर वह काफी भावुक हो गईं तथा उनकी आंखों में आंसू आ गए। हिना ने नम आंखों से सभी का धन्यवाद किया।

हिना ने इस पोस्ट के साथ एक लंबा कैप्शन भी लिखा। उन्होंने कहा कि उनके प्रशंसकों ने हमेशा हर कठिन एवं चुनौतीपूर्ण समय में उनका साथ दिया है तथा उन्हें सपोर्ट किया है, जिसके लिए वह आभारी हैं। हिना ने पोस्ट में सभी प्रशंसकों से उनके लिए दुआ करने की भी अपील की है। हिना के भावुक और प्यार भरे वीडियो पर प्रशंसक उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अपना प्यार भी बिखेर रहे हैं। रुबीना दिलैक ने भी हिना को अपना प्यार दिया है।

'उसने सबको खरीद लिया है', एक्स पति पर मशहूर अदाकारा ने लगाए आरोप

ये अदाकारा होगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई 'सोनू'

7 साल के रिलेशनशिप के बाद हुआ ब्रेकअप, Ex को लेकर अदाकारा ने कही येबात

Related News