Honda BR-V का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए पहले से कितनी है अलग

अपनी अपडेटेड BR-V को Indonesia International Motor Show 2019 में Honda ने पेश कर दिया है. बिक्री के मामले में भारतीय बाजार में BR-V को इतनी ज्यादा अच्छी प्रतिक्रियाएं नहीं मिली हैं. कंपनी ने औसतन करीब 500 कारों की बिक्री की है और फेसलिफ्ट आने से इस कार की बिक्री में बूस्ट देखने को मिल सकता है. हालांकि, हमें यह नहीं पता कि भारतीय बाजार में कंपनी फेसलिफ्ट को लॉन्च करेगी या नहीं. इस कार की अन्य फीचर इस प्रकार हो सकते है.

भारतीय बाजार में Bajaj Pulsar 180F हुई पेश, ये है कीमत

फेसलिफ्ट मॉडल Honda BR-V में नए ट्रेपोजॉइडल एयर डैम और एक सिल्वर स्कफ प्लेट दी गई है. हम जो देख सकते हैं उससे BR-V के फेसलिफ्ट को L-शेप्ड के डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप मिलते हैं. इसके अलावा कंपनी ने रियर बंपर को भी थोड़ा मोड़ दिया है, इसलिए BR-V में अभी भी मस्कुलर बॉडी और लाइनें यह सुनिश्चित करती हैं कि कार अभी भी उस SUV का लुक देती हैं. 16-इंच के डुअल टोन एलॉय व्हील्स BR-V फेसलिफ्ट में दिए गए हैं.

Kawasaki Ninja ZX-10R 2019 की बुकिंग हुई शुरू, ये होंगे दमदार फीचर

हमे मिली जानकारी के अनुसार Honda BR-V के केबिन में इतना बदलाव नहीं किया गया है, लेकिन इसमें ऑल-ब्लैक डैशबोर्ड और टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. जबकि इंडोनेशिया में लॉन्च की गई कार 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ है. भारत में उपलब्ध 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ-साथ 1.5 लीटर पेट्रोल में भी है. देश में आने वाले नए नियमों के साथ, कार निर्माता यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि यह बाजार में आने वाली लाइन-अप टिकाऊ होगी क्योंकि इसकी बिक्री को बाजार में भी बढ़ावा मिलेगा. माना जा रहा है कंपनी ने भारत मे इस कार को ब्रिकी के लिए लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ​ली है.

TVS Sport की खरीदी पर चल रहा ऑफर, मात्र 4999 रु में लाये घर Two wheeler

नई Yamaha MT-15 है ग्राहकों की पहले पसंद, KTM 125 Duke को देगी टक्कर

इस महीने ये दो शानदार बाइक होंगी लॉन्च, जानिए खासियत

Related News