Honor X10 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, जानिए संभावित फीचर

दुनिया की जानी मानी चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने अपने Honor X10 को 20 मई तक लॉन्च करने की घोषणा की है. घोषणा में यह भी उल्लेख किया गया है कि Honor X10 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा. TENAA लिस्टिंग से इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले कुछ प्रमुख खासियत के साथ-साथ डिवाइस के डिज़ाइन के बारे में पता चलता है.

Relaince Jio के ये हैं धांसू डाटा वाउचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हॉनर ने वीबो पर ऑनर एक्स 10 के आगामी लॉन्च के बारे में एक पोस्टर के साथ एक घोषणा की जिसमें स्मार्टफोन पर 5 जी समर्थन का दावा है. ऑनर ने केवल स्मार्टफोन की 5 जी क्षमताओं को शेयर किया है, ग्राहको के लिए यह स्मार्टफोन काफी खास होने वाला है. 

Vodafone idea ने शुरू की नई सेवा, किराना और दवा दुकान से कराएं रिचार्ज

इस स्मार्टफोन को लेकर MIIT पर लिस्टिंग से पता चलता है कि Honor X10 लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 5G सक्षम से लैस होने वाला है. हॉनर X10 में फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन वाला 6.63 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले कराया जा सकता है. इस लिस्टिंग में हॉनर X10 की तस्वीरें भी हैं जो पीछे की तरफ क्वाड कैमरा सेटअप का खुलासा करती हैं. साथ ही, प्राथमिक सेंसर के साथ 40 मेगापिक्सेल सोनी IMX600y, 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा, 2-मेगापिक्सेल मैक्रो कैमरा और एक डीप सेंसर के साथ कंपनी इस स्मार्टफोन को बाजार में उपलब्ध करा सकता है. वही, सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा फिक्स किया गया है. 

लॉकडाउन में Xiaomi के फोन मिलेंगे व्हाट्सएप मैसेज के द्वारा

लॉकडाउन के दौरान गूगल ने बनाया Halloween गेम पर ख़ास डूडल

लॉकडाउन में ये पांच मोबाइल एप आएंगे बहुत काम

Related News