शार्क टैंक सीजन 4 में कैसे मिलेगा मौका? यहाँ ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 3’ के ऑफ एयर होने के 2 महीने पश्चात् सोनी लिव पर इस शो के चौथे सीजन की वापसी हो रही है. निर्माताओं ने सीजन 4 की घोषणा कर दी है. हालांकि इस शो के आरम्भ होने में फिलहाल वक़्त है. किन्तु ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 4’ की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आरम्भ हो गई है. सोनी लिव के आधिकारिक अकाउंट पर इस बात की जानकारी दर्शकों के साथ साझा की गई है. यदि आप भी अपने बिज़नेस को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए किसी फंडिंग की तलाश में हैं तो ‘शार्क टैंक इंडिया 4’ आपके लिए सही जगह हो सकती है. तो आइये आपको बताते हैं शार्क्स के सामने जाने के लिए आपको क्या करना होगा.

अनुपम मित्तल, अमन वर्मा एवं विनीता थापर के इस शो में सम्मिलित होने के लिए आपको सोनी लिव के साझा किए गए लिंक पर क्लिक करना होगा. इस लिंक पर क्लिक करते ही रजिस्ट्रेशन की विंडो खुल जाएगी. वहां दिखाई दे रहे फॉर्म में आपको आपकी पर्सनल और प्रोफेशनल जानकारी भरनी होगी. साथ ही आपके बिजनेस आइडिया का एक वीडियो भी इस रजिस्ट्रेशन प्रोसेस के चलते आपको सब्मिट करना होगा. इस वीडियो में आपको पूरा प्रयास करना होगा कि आप आपके बिजनेस आइडिया से लेकर उससे होने वाले प्रॉफिट और लॉस तक, हर जानकारी निर्माताओं के साथ शेयर करें. ये प्रक्रिया पूरी होने के पश्चात् आपको चैनल की ओर से कन्फर्मेशन मेल भेज दिया जाएगा.

‘शार्क टैंक इंडिया’ के सीजन 1 का आरम्भ 7 शार्क्स के साथ हुआ था. अमन गुप्ता, गजल अलघ, अशनीर ग्रोवर, अनुपम मित्तल, नमिता थापर, विनीता सिंह एवं पीयूष बंसल को इस शो के ‘शार्क’ का टाइटल दिया गया था. शो के दूसरे सीजन में अशनीर ग्रोवर को अमित जैन ने रिप्लेस किया तथा गजल अलघ ने स्वयं ही इस शो को अलविदा कह दिया था. शार्क टैंक इंडिया के तीसरे सीजन में 12 शार्क्स सम्मिलित हुए थे. पुराने शार्क्स के साथ बीते सीजन में रितेश अग्रवाल, रोनी स्क्रूवाला, अजहर इकबाल, दीपिंदर गोयल, वरुण दुआ एवं राधिका गुप्ता जैसे कई नए शार्क्स भी जुड़े थे.

रिलीज हुआ श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की स्त्री 2 का टीजर, इस अवतार में नजर आए स्टार्स

किशोर कुमार के गानों पर बैन, मनोज कुमार-देव आनंद की फिल्मों पर रोक..! बॉलीवुड पर भी पड़ा था 'इमरजेंसी' का बुरा असर

सामने आई कंगना रनौत की इमरजेंसी की रिलीज डेट, जानिए किस दिन आ रही है इंदिरा गांधी की बायोपिक?

Related News