दिखे सुहावने मौसम में सबसे सुन्दर

मानसून सीजन में यंगस्टर्स की सबसे बड़ी परेशानी होती है,क्या पहनें, क्या ना पहनें. खासकर यंग गर्ल्स के लिए यह चुनाव करना थोडा ज्यादा परेशानी वाला होता है. आइए जानते हैं, इस बारिश के मौसम में फैशन की दुनिया में क्या है नया.स्टाइलिश लुक्स के लिए शार्ट स्कर्ट तो हमेशा फैशन में रहती है. लेकिन इन दिनों कॉलेज गर्ल्स के लिए ट्रेंचकोट एक अच्छा ऑप्शन है. बेंज, लाल, पर्पल, नांरगी जैसे कलर इस सीजन में खूब जचते हैं. इस समय में पोल्का डॉट या फ्लॉरल प्रिंट वाले टे्रंचकोट का चुनाव भी सही होगा.

मानसून में कैसे हो एक्सेसरीज मानसून के फैशन की बात आती है तो इनमें बैग्स के लिए फ्लोवर प्रिंट वाले बैग्स इस सीजन अधिक प्रचलन में है. लेदर पीस के बजाय जूट, कपडे और रैगजीन जैसे ऑप्शन्स का चयन किया जा सकता है.

बेल्ट के लिए रेड और पीले जैसे बोल्ड कलर्स बेस्ट हैं बारिश के दिनों में रेनकोट या छतरी की सबको जरुरत होती है. फ्लोवर प्रिंट की ट्रांस्पेरेंट छतरी अधिक है. ऑलिव ग्रीन, ऑरेंज जैसे कलर्स को कन्ट्रास्ट कलर की ड्रेसेज के साथ प्रयोग कर सकते है.

फुटवियर्स का चुनाव हो सही  वैसे तो बारिश में स्लिपर्स का प्रयोग अधिक होता है लेकिन अगर आप कुछ खास ट्राई करना चाहती हैं. तो गमबूट ट्राई कर सकती है. ये आरामदायक तो होते ही हैं साथ ही शॉर्ट ड्रेसेस के साथ स्टाइलिश लुक भी देते है.  भूरे या काले लेदर बूट्स का चुनाव नहीं करे तो ज्यादा ठीक रहेगा. कलरफुल फुटवियर्स के लिए यह मौसम एकदम परफेक्ट है.

Related News