वार 2 से लीक हुआ ऋतिक रोशन-कियारा आडवाणी का जरूरी सीन, वायरल हुआ VIDEO

YRF स्पाई यूनिवर्स की कई बड़ी फिल्मों पर इस समय काम चल रहा है, जिनमें से एक है ऋतिक रोशन एवं जूनियर NTR की War 2। यह इस यूनिवर्स की अगली फिल्म होगी, जिसे वर्ष 2025 में रिलीज किया जाएगा। इस वक़्त ऋतिक रोशन फिल्म के बचे हुए हिस्से की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन "कबीर" की भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि जूनियर एनटीआर विलेन की भूमिका निभाएंगे। दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। अधिकांश हाई-ऑक्टेन सीन्स पहले ही शूट किए जा चुके हैं।

वहीं, कियारा आडवाणी भी अपने हिस्से की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी की रोमांटिक केमिस्ट्री भी दिखाई जाएगी, तथा दोनों इस वक़्त इटली में शूट कर रहे हैं। इसी के चलते फिल्म का एक सीन लीक हो गया है। सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी के वीडियो और फोटोज वायरल हो रही हैं। क्लिप्स को देखकर लग रहा है कि दोनों किसी गाने की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। इटली में एक रोमांटिक गाने की शूटिंग चल रही है, जिसमें कियारा चेक प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, वहीं ऋतिक रोशन व्हाइट टी-शर्ट और खुली शर्ट में बहुत कूल लग रहे हैं।

War 2 की सफलता सुनिश्चित करने के लिए निर्माता वो सभी फॉर्मूले अपना रहे हैं, जो पहले पार्ट में नहीं थे। इटली के खूबसूरत बैकड्रॉप में यह गाना फिल्माया जा रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी दौड़ती हुई आती हैं एवं ऋतिक रोशन को गले लगा लेती हैं। गाने को खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है, तथा इसके चलते दोनों के बीच कुछ रोमांटिक सीन्स भी देखने को मिलते हैं।

लाइव कॉन्सर्ट में मशहूर सिंगर पर फेंका जूता, वायरल हुआ VIDEO

इस अदाकारा की फिल्म पर पैसा लगा रहे है शाहरुख खान, सामने आई अपडेट

पेरिस में आराध्या-ऐश्वर्या ने लूटी लाइमलाइट, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

Related News