गर्लफ्रेंड के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकला पति, अचानक आ गई पत्नी और फिर...

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी की बुरी तरह पिटाई की। पत्नी को बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा गया तथा दोनों ने मिलकर उसे पीटा। महिला के साथ आए बच्चे अपनी मां को बचाने का प्रयास करते रहे। इस मारपीट के कारण पत्नी को चोटें आई हैं। पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि पति की प्रेमिका ने उसका मंगलसूत्र एवं सोने की चैन छीन ली।

यह घटना तिलवारा थाना क्षेत्र में हुई। महिला के साथ मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित महिला अनीता पटेल ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी शास्त्री नगर निवासी कृष्ण कुमार पटेल से हुई थी तथा उनके दो बच्चे हैं। महिला का आरोप है कि उसके पति का नीलम राजपूत नाम की महिला के साथ प्रेम संबंध है। इसके चलते उनके बीच कई बार विवाद हुआ है। अनीता ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ना चाहती थी। बुधवार की सुबह, अनीता ने अपने दो बच्चों के साथ पति का पीछा किया। उसे पता चला कि उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ लॉन्ग ड्राइव पर गया हुआ है। अनीता ने उन्हें तिलवारा के पास एक साथ देख लिया तथा उनके घर तक पहुंच गई। वहां उसने पति को आवाज देकर बाहर बुलाया, तत्पश्चात दोनों के बीच विवाद हो गया। 

इस विवाद में कृष्ण कुमार और उसकी प्रेमिका नीलम ने अनीता की जमकर पिटाई कर दी। अनीता ने बताया, नीलम विधवा है तथा उसने उसके पति को अपने प्रेम जाल में फंसा रखा है। अनीता ने यह भी आरोप लगाया कि उसका पति उसे छोड़कर अपनी प्रेमिका नीलम के घर में ही रह रहा है। इस घटना को देखकर वहां भीड़ इकट्ठा हो गई, तथा कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के पश्चात्, अनीता पटेल ने तिलवारा थाने में अपने पति एवं उसकी प्रेमिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा पूरे मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

क्या है डिलिस्टिंग ? जिसके लिए पीएम मोदी से मांग कर रहा आदिवासी समुदाय

'शीशमहल' खाली करने जा रहे केजरीवाल, अब इस बंगले में होगा निवास

मस्जिद में घुसे आतंकी, लोड की बंदूकें, बाहर आकर 7 लोगों को मार दी गोली

Related News