'मैं लड़कों के प्रति आकर्षित...', बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ने दे डाला ऐसा बयान

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अभय देओल की एक नई फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें वह आईने में खुद को चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर और उनका हालिया इंटरव्यू दोनों ही चर्चा का विषय बने हुए हैं। अपने इंटरव्यू में अभय ने अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

अभय ने 'द डर्टी मैगजीन' के लिए यह फोटोशूट करवाया तथा अपने इंटरव्यू में उन्होंने अपनी सेक्सुएलिटी के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “मुझे वेस्टर्न तरीके से सेक्सुएलिटी को जज करना पसंद नहीं है। वहां आपको एक निर्धारित पैमाने पर आंका जाता है – या तो आप पुरुषों के प्रति आकर्षित होते हैं या महिलाओं के प्रति। इसके विपरीत, मुझे इस्टर्न तरीका ज्यादा पसंद आता है।”

आगे अभय ने कहा, “मैं ये नहीं बता सकता कि मैं लड़कियों के प्रति आकर्षित होता हूं या लड़कों के प्रति और मुझे ये बात पता है कि ये बहुत विवादित लग सकता है, लेकिन ऐसा ही है। मैंने अपने जिंदगी में हर तरीका का अनुभव लिया है और आगे भी लेता रहूंगा। मुझे नहीं पता कि इसे कैसे कहना चाहिए पर हम सभी के अंदर एक मैस्कुलिन साइड भी होता और एक फेमिनिन साइड भी होता है।”

बॉलीवुड के इस विलेन की बेटी हो गई थीं पिता के काम से परेशान, बोली- 'गंदे काम करते हो आप'

एक के बाद एक लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे अक्षय कुमार, अब खुद कही ये बड़ी बात

'मुझे मारना चाहता था लॉरेंस बिश्नोई, गैंग के साथ बनाया प्लान', सलमान खान का खुलासा

Related News