'मैं तुम्हारी तरह नेपोकिड नहीं आउटसाइड हूं', भरी महफ़िल में विक्की कौशल से बोले शाहरुख़

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान जब अवॉर्ड शोज के स्टेज पर होते हैं, तो वह खूब मस्ती करते हैं। हाल ही में आईफा (IIFA) अवॉर्ड्स के चलते दर्शकों को कुछ ऐसा ही अनुभव मिला। उन्होंने विकी कौशल के साथ मजाक करते हुए दर्शकों का मनोरंजन किया। जब विकी ने शाहरुख का मजाक उड़ाने का प्रयास किया, तो शाहरुख़ खान ने पलटकर उन्हें नेपोकिड कह दिया। बता दें कि विकी के पिता, शाम कौशल, जाने-माने एक्शन डायरेक्टर हैं।

आईफा के मंच पर शाहरुख खान ने मजाक में कहा कि उन्होंने एवेंजर्स, स्पाइडरमैन और जुरासिक पार्क जैसी फिल्मों को रिजेक्ट किया है। इस पर विकी ने मजे लेते हुए पूछा, "क्या फ्रांसिस फोर्ड कोपोला ने उन्हें गॉडफादर ऑफर किया था?" विकी ने कहा, "कोपोला साहब भी गॉडफादर लेकर पहले मन्नत ही आए होंगे?" इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, "कोपोला ने बहुत चक्कर लगाए, मगर मैंने उनसे कह दिया कि मुझे गॉडफादर की जरूरत नहीं है, मैं किसी (विकी की तरफ इशारा करके) की तरह नेपोकिड नहीं हूं। इंडस्ट्री के बच्चे इधर-उधर क्या देख रहे हैं?"

तत्पश्चात, विकी ने शाहरुख खान को उनकी कुछ फ्लॉप फिल्मों का जिक्र किया। उन्होंने पूछा, "सर, आपने हैरी मेट सेजल क्यों की थी?" शाहरुख ने कहा, "वो मेरी दूसरी गलती थी। हर इंसान को तीन गलतियां अलाउड हैं।" फिर शाहरुख ने विकी कौशल को उनकी फ्लॉप फिल्म याद दिलाई। उन्होंने कहा, "कभी ऐसी फिल्म मत करना, टाइटल में ही उसकी कहानी हो। 'हैरी मेट सेजल' पिक्चर खत्म। 'बड़े मियां छोटे मियां' पिक्चर खत्म। 'द ग्रेट इंडियन फैमिली'?" इस पर विकी ने जवाब दिया, "पिक्चर खत्म।" बता दें कि ग्रेट इंडियन फैमिली विकी कौशल की फिल्म थी, जो बुरी तरह फ्लॉप रही।

अनन्या ने लीक कर दिया था सुहाना खान का नंबर, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

धुआं-धुआं हो गया लेबनान! इजराइली हमले में हिज्बुल्ला के 37 आतंकी ढेर, 150+ जख्मी

मेहंदी छोड़ सोनाक्षी सिन्हा ने शादी में क्यों लगाया आलता? खुद बताई वजह

Related News