'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 का आगाज हो चुका है। 6 अक्टूबर को इसका ग्रैंड प्रीमियर हुआ, जिसमें 18 प्रतियोगी घर के अंदर जा चुके हैं। इस सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं। एक तरफ सीजन 18 की शुरुआत हो चुकी है, तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर पुराने सीजन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक वीडियो 'बिग बॉस सीजन 8’ का है, जिसमें सलमान खान के साथ रेखा स्टेज पर मौजूद हैं तथा दोनों एक गेम खेलते नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच के संबंधों पर कभी खुलकर चर्चा नहीं होती, मगर रेखा ने जहां भी शिरकत की है, वहां इशारों-इशारों में ऐसी बातें कही हैं, जिससे वीडियो वायरल हो जाते हैं। बिना अमिताभ बच्चन का नाम लिए भी वह अपनी बात कह देती हैं। सलमान खान के शो में भी उन्होंने मजाक में कहा था कि उन्हें "बिग बी" से डर लगता है। वीडियो में सलमान खान रेखा को चुलबुल पांडे वाले चश्मे दिखाते हैं। इस पर रेखा पूछती हैं, "क्या पहनना पड़ेगा?" सलमान न में जवाब देकर खुद ही चश्मे पहन लेते हैं। फिर वह अपनी फिल्म का डायलॉग कहते हैं, "प्यार से दे रहे हैं, रख लो, वरना थप्पड़ मार कर भी दे सकते हैं।" इस पर रेखा तुरंत अपनी फिल्म का डायलॉग दोहराती हैं, "थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से भी डर नहीं लगता, वो तो मैं बेइंतहा कर सकती हूं। यदि मुझे डर लगता है, तो एक ही चीज से, बिग बी से।" हालांकि, तुरंत ही वह हंसते हुए कहती हैं, "बिग बॉस से।"

वही इस पर दर्शक जमकर हूटिंग करती है तथा सलमान खान भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते। उनके रिएक्शन को देखकर रेखा सलमान के कान खींचने का नाटक करती हैं, मगर सलमान इस पर कुछ नहीं कहते। इस वायरल वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब रेखा ने ऐसा कोई बयान दिया हो। इसे पहले भी रेखा अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुई है.

‘फुटपाथ पर सोने वालों पर गाड़ी चढ़ा देते हैं…’, वायरल हुआ अनिरुद्धाचार्य महाराज का VIDEO

मुनव्वर फारूकी ने कृष्णा अभिषेक को किया रोस्ट, कॉमेडियन की हुई बोलती बंद

मशहूर एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, खुद कही ये बड़ी बात

Related News