'वाइन पीने के लिए मैं बनी ईसाई', गोविंदा की पत्नी ने किए चौंकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा हाल ही में एक पॉडकास्ट में दिखाई दी। इस के चलते उन्होंने जीवन के कई पहलुओं पर चर्चा की। सुनीता ने बताया कि वह पंजाबी परिवार से हैं, तथा उनके ससुराल में बहुत पूजा-पाठ होता था। लेकिन बचपन में वाइन पीने की लालच में उन्होंने ईसाई धर्म अपना लिया और इस बारे में किसी को नहीं बताया। अपने एक इंटरव्यू में सुनीता ने कहा कि उन्होंने अपनी पढ़ाई एक ईसाई स्कूल में की थी, जहां उनके कई ईसाई दोस्त थे। उन्हें यह पता था कि जीसस के खून को वाइन कहा जाता है। इसी लालच में एक दिन उन्होंने अपने माता-पिता को बताए बिना ईसाई धर्म स्वीकार कर लिया।

पॉडकास्ट में सुनीता ने कहा, “मेरा जन्म बांद्रा में हुआ था। मेरा बपतिस्मा हो चुका है। मैं एक ईसाई स्कूल में पढ़ाई कर रही थी एवं मेरे सभी दोस्त ईसाई थे। एक बच्चे के तौर पर मैंने सुना था कि यीशु के खून में वाइन है। मैंने सोचा, ‘वाइन का मतलब है शराब’। मैं हमेशा बहुत चालाक थी। शराब पीने में कोई बुराई नहीं है, बस थोड़ी सी शराब पीने के लिए मैंने खुद को ईसाई बना दिया।” उन्होंने बताया कि वह आज भी ईसाई धर्म का पालन करती हैं। वह शनिवार को चर्च जाती हैं एवं दरगाह, गुरुद्वारे, और मंदिर भी जाती हैं। जब सुनीता से पूछा गया कि क्या वह अपने पति के लिए लेडी लक हैं, तो उन्होंने कहा कि गोविंदा हीरो बने हैं अपनी मां की पूजा-पाठ के कारण। उनकी मां बहुत गायत्री मंत्र का जाप करती थीं और गोविंदा घर के छोटे थे, उनकी मां उनके लिए बहुत कुछ करती थीं।

सुनीता ने यह भी कहा कि उन्हें शराब पीने का शौक है, जबकि गोविंदा इतना शौकीन नहीं हैं। वह जब एक बीयर पीते हैं, तो सुनीता चार पी लेती हैं। उन्होंने कहा कि वह और उनका बेटा पार्टी करने के लिए घर पर शराब पी लेते हैं, क्योंकि आजकल लोग हर मूमेंट रिकॉर्ड करने लगते हैं, जिससे तरह-तरह की बातें होती हैं। इसलिए घर में बैठकर शराब पीना ज्यादा अच्छा होता है। गौरतलब है कि सुनीता एवं गोविंदा की शादी 1987 में हुई थी। दोनों ने एक वर्ष से अधिक ज्यासमय तक अपने रिश्ते को छिपाए रखा। हालांकि, बेटी टीना के जन्म के बाद उनका रिश्ता सार्वजनिक हुआ। गोविंदा को इंडस्ट्री में शर्मीला माना जाता है, जबकि सुनीता अक्सर मुखर होकर अपनी बातें साझा करती हैं। इस पॉडकास्ट में भी उन्होंने इसी तरह खुलकर बात की।

'अल्लाह बदला लेगा..', लेबनान में धमाकों से भड़के मुस्लिम देश, ईरानी राजदूत की आँख फूटी

बॉलीवुड के इस कपल की शादी के खिलाफ था पंडित, खुद एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

टिम-जेह को मोबाइल से दूर रखने के लिए करीना कपूर करती है ये काम

Related News