'एक्सपोज कर दूंगा, मेरे सामने पी शराब और...', कंगना रनौत पर भड़के सिंगर जस्बीर जस्सी

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत ने हाल ही में बिना पंजाब का नाम लिए कहा था कि पड़ोसी राज्य से हिमाचल प्रदेश में चिट्टा (ड्रग्स) समेत कई अन्य चीजें आ रही हैं। उन्होंने कहा कि वहां के युवा ड्रग्स एवं शराब पीकर आते हैं और उत्पात मचाते हैं। कंगना के इस बयान से पंजाबी गायक जस्सी गिल नाराज हो गए हैं तथा उन्होंने कंगना पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

अपने एक इंटरव्यू में जस्सी गिल ने कहा, "मैं किसी महिला के बारे में ऐसा कहना नहीं चाहता था, मगर कंगना ने मुझे मजबूर कर दिया है। वह बार-बार पंजाब को टारगेट कर रही हैं, जबकि एक बार उन्होंने खुद दिल्ली में बहुत शराब पी थी। उनके साथ उनकी एक महिला मित्र भी थी तथा उनका खुद पर कोई कंट्रोल नहीं था। उन्होंने इतनी शराब पी तथा ड्रग्स लिए हैं, जितना शायद ही कोई कर सकता हो। अगर वह पंजाब के बारे में बोलना बंद नहीं करतीं, तो मैं और खुलासे करूंगा।"

जस्सी ने आगे कहा, "किसी को कंगना को सीरियसली नहीं लेना चाहिए। वह मानसिक रूप से अस्थिर हैं। ऐसे लोग अगर संसद में बैठकर देश के लिए फैसले लेंगे, तो यह पूरे देश के लिए सही नहीं होगा।" अब देखना यह है कि जस्सी के इस बयान पर कंगना का क्या प्रतिक्रिया होती है। वही बात यदि कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की करें तो वह जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म की रिलीज काफी समय से टल रही है। इसमें कंगना ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है और फिल्म का निर्देशन भी किया है।

फैन ने कहा- 'मैं सलमान से शादी करना चाहती हूं', अरबाज ने दिया ये जवाब

रिलीज हुआ ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर, रामायण से जोड़ा फिल्म का कनेक्शन

Live-शो में इस शख्स को देखते ही दिलजीत ने झुकाया-सिर, देखकर हैरत में पड़े फैंस

Related News