महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर के दोस्त ने ही लैपटॉप कॉर्ड से गला घोंटा

बेंगलुरु: बेंगलुरु में एक महिला जो की सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी उसे उसके ही एक दोस्त ने गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि 31 साल की कुसुम सिंगला आईबीएम में काम करती थी.  उसे मौत के घाट उतारने वाले व्यक्ति व उसकी तीन महीने पहले ही सोशल मीडिया पर फ्रेंडशिप हुई थी।

पुलिस ने आगे कहा कि मंगलवार को  आरोपी सुखबीर सिंह उससे मिलने आया था। उसी ने लैपटॉप कॉर्ड से गला दबाकर उसे मार डाला. तथा घटना का पता तब चला, जब कुसुम की ही रूममेट घर पहुंची। आरोपी सुखबीर सिंह ने मर्डर इसलिए किया, क्योंकि महिला कुसुम सिंगला ने उसे पैसे उधार देने से इनकार कर दिया था। उसे गुरुवार सुबह पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को पता चला है कि कुसुम ने छह माह पूर्व ही अपना ट्रांसफर करवाकर नोएडा से बेंगलुरु आई थी. कुसुम शादीशुदा थी तथा उसका तलाक हो चूका था. आरोपी सुखबीर सिंह भी याहू कंपनी में कार्यरत था व उसकी नौकरी जा चुकी थी. पुलिस को पता चला है कि आरोपी ने पहले कुसुम से पचास हजार की डिमांड की व आखिरी में पांच हजार की मांग करने लगा व उसमे भी वह सफल नही हो पाया तो उसने गुस्से में लैपटॉप कॉर्ड से उसका गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.   

 

Related News