सैफ अली खान संग गर्लफ्रेंड इश्यूज शेयर करते हैं इब्राहिम, खुद एक्टर ने किया खुलासा

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान चार बच्चों के पिता हैं। उनके बड़े बेटे और बेटी, सारा और इब्राहिम अली खान, के साथ उनका खास बंधन है। अपने एक इंटरव्यू के दौरान, सैफ ने अपने चारों बच्चों के साथ अपने संबंधों पर बात की। उन्होंने बताया कि इब्राहिम उनसे रिश्तों के बारे में सलाह भी लेता है। सैफ ने कहा, "सारा और इब्राहिम मुझसे सलाह लेते हैं। इब्राहिम ने मुझसे लड़कियों के बारे में भी पूछा है कि किसी रिश्ते को कब गंभीरता से लेना चाहिए। मैंने उसे सलाह दी।"

सैफ ने बताया कि इब्राहिम अपने गर्लफ्रेंड्स के बारे में भी चर्चा करता है, जबकि सारा काम के संबंध में उनसे सवाल करती रहती हैं। वे तीनों अक्सर डिनर या लंच पर जाते हैं एवं बातें करते हैं। इसके अतिरिक्त, इब्राहिम के बारे में अटकलें हैं कि वह श्वेता तिवारी की बेटी पलक को डेट कर रहा है। दोनों अक्सर साथ में घूमते दिखाई देते हैं, हालांकि पलक और इब्राहिम ने अभी तक अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है तथा दोनों एक-दूसरे को बस अच्छे दोस्त बताते हैं।

सैफ ने बच्चों के करियर के बारे में भी बात की। वे चाहते हैं कि उनके बच्चे अपने पसंदीदा पेशे में आगे बढ़ें, यह जरूरी नहीं कि वे सभी अभिनेता बनें। उन्होंने कहा, "मेरे दोनों छोटे बच्चे भी अभिनेता बनना चाहते हैं। तैमूर स्कूल में नाटक करता है, जबकि जहांगीर, जबसे पैदा हुआ है, वो प्रदर्शन करता रहता है। छोटे बेटे जेह के एक्सप्रेशंस अलग ही होते हैं। मैं और करीना दोनों बच्चों का समर्थन करते हैं, चाहे वे कुछ भी बनना चाहें।" वही वर्कफ्रंट पर, सैफ की फिल्म 'देवरा' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसमें वह जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

मारा गया हिजबुल्लाह का ड्रोन चीफ मोहम्मद हुसैन, लेबनान में इजराइली हमलों से 700 मौतें

रिलीज हो सकती है 'कंगना रनौत की इमरजेंसी, लेकिन इन बदलावों के साथ

सलमान खान ने किया कुछ ऐसा कि फैन हो गई मशहूर अदाकारा

Related News