'किसी को बताया तो पापा मर जाएंगे', झाड़-फूंक के बहाने 7 वर्षीय मासूम का बलात्कार

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक फर्जी तांत्रिक ने सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया तथा फिर उसे धमकाया कि यदि उसने इसके बारे में किसी को बताया, तो उसके बीमार पिता की मौत हो जाएगी। इसके साथ ही तांत्रिक ने बच्ची को 51 रुपये भी दिए। इस घटना के पश्चात् पुलिस ने अपराधी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने मोहम्मद शरीफ (51) नाम के इस फर्जी तांत्रिक को गिरफ्तार किया है, जिसने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। शरीफ कब्रिस्तान के पास रहता था तथा लोगों को भरोसा दिलाता था कि वह एक पहुंचा हुआ तांत्रिक है। यह शर्मनाक घटना सोमवार, 26 अगस्त को हुई। मासूम बच्ची अपने तीन भाई-बहनों एवं पिता के साथ कंझावला में रहती है। बच्ची के पिता सब्जी की रेहड़ी लगाते हैं तथा मां की मौत हो चुकी है। सोमवार को बच्ची के पिता की तबीयत खराब थी, इस पर फर्जी तांत्रिक शरीफ उन्हें देखने आया। जाते समय उसने कहा कि बच्ची को राशन और झाड़-फूंक के लिए भेज देना।

पिता ने बच्ची के साथ उसके भाई को भेज दिया। भाई थोड़ी देर में वापस आया तथा बताया कि बहन को शरीफ ने झाड़-फूंक के लिए रोक लिया है। थोड़ी देर पश्चात् बच्ची वापस आई, किन्तु वह चुप थी। अगले दिन, मंगलवार को उसकी तबीयत खराब हो गई। जब उसे चिकित्सालय ले जाया गया, तो सेक्सुअल असॉल्ट की बात सामने आई। फिर पुलिस को शिकायत दी गई तथा पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अपराधी ने बच्ची के साथ गलत काम करने के पश्चात् धमकी दी थी कि यदि उसने किसी को बताया तो उसके बीमार पिता की मौत हो जाएगी। शरीफ ने जाते वक्त बच्ची को 51 रुपये भी दिए थे तथा कहा था कि अब पापा ठीक हो जाएंगे।

जानिए कौन है सतीश कुमार? जो बने रेलवे बोर्ड के पहले दलित CEO

Indian Institute of Astrophysics दे रहा है सरकारी नौकरी पाने का मौका

UPI की तरह अब ULI लॉन्च करने जा रहा रिज़र्व बैंक, मोबाइल से मिलेगा लोन

Related News