'अगर हमने ध्यान नहीं दिया तो देश गलत रास्ते पर चला जाएगा', शरद पवार का भाजपा पर हमला

मुंबई: NCP (एसपी गुट) के प्रमुख शरद पवार ने गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि देश की सत्ता जिनके हाथ में है यदि हमने ध्यान नहीं दिया तो देश गलत रास्ते पर चला जाएगा. कुछ दिनों पहले अमित शाह ने शरद पवार पर जमकर हमला बोला था और उन्हें 'देश में करप्शन का किंगपिन' बताया था.

शरद पवार ने प्रतिक्रिया में कहा, "जिनके हाथ में आज देश की सत्ता है, उनकी सोच में कोई परिवर्तन नहीं आया है। अमित शाह ने हाल ही में मेरे खिलाफ बयान दिए और मुझे भ्रष्टाचार का सूबेदार बताया। यह अजीब है कि जो व्यक्ति आज गृहमंत्री है, जब वह गुजरात में था, तब उसने कानून का गलत इस्तेमाल किया।" आगे उन्होंने कहा, "हमें यह समझने की जरूरत है कि हम कहां जा रहे हैं। इस वक़्त इन लोगों के हाथ में सत्ता है और वे जो कदम उठा रहे हैं, उनके बारे में हमें सोचना होगा। अन्यथा, ये लोग देश को गलत रास्ते पर ले जाएंगे।"

कुछ दिन पहले पुणे में भाजप के महाराष्ट्र अधिवेशन में, अमित शाह ने शरद पवार पर आरोप लगाया कि उन्होंने देश में भ्रष्टाचार को संस्थागत बना दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि जब भी महाराष्ट्र में बीजेपी सत्ता में आती है, मराठा समुदाय को आरक्षण मिलता है, जबकि शरद पवार की MVA सरकार के तहत यह आरक्षण खत्म हो जाता है। अमित शाह ने कांग्रेस पर भी हमला बोला कि कांग्रेस कभी गरीबों के कल्याण के लिए काम नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि सिर्फ भाजप ही जनहित और गरीबों के कल्याण के लिए काम कर सकती है। शाह ने यह सवाल उठाया कि इतने वर्षों तक जब कांग्रेस सत्ता में थी, तब उन्होंने दलितों, आदिवासियों और गरीबों के लिए क्या किया? उन्होंने यह भी याद दिलाया कि राजीव गांधी का नारा था "हम दो, हमारे दो", किन्तु बीते 15 सालों से कांग्रेस विपक्ष में ही बैठी है।

अग्निवीरों को सरकार की बड़ी सौगात, इन राज्यों ने किया आरक्षण का ऐलान

तगड़ी सुरक्षा भेदकर गर्लफ्रेंड को भगा ले गया बॉयफ्रेंड, बालिका गृह में मचा हंगामा

हिंदू-मुस्लिम के बाद अब धार भोजशाला पर जैन समाज ने किया दावा, सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका

Related News