क्या आप भी नहीं जा पाते है थियेटर तो घर ले आएं ये TV

TLC ने चीन में TCL C11 Series के तीन मॉडल को पेश करने जा रहे है। TV को तीन साइज 65-इंच, 75-इंच और 85-इंच में लॉन्च किया गया है। तीन स्मार्ट TV 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी जा रही है और ग्लोबली इसे बाद में लॉन्च किया जा चुका है। जिसका शुरुआती मूल्य 1,642 डॉलर (1,27,306 रुपये) है। स्मार्ट TV दमदार साउंड और शानदार पिक्चर क्वालिटी के साथ आते हैं। आइए जानते हैं TCL C11 सीरीज के मॉडल्स के बारे में सबकुछ।।।

TCL C11 Series स्पेसिफिकेशन्स: नया C11 स्मार्ट TV हाई क्वालिटी वीडियो कंटेंट भी प्रदान कर रहा है। अल्ट्रा-हाई कलर गैमिट ​​​​में क्वांटम डॉट-मैट्रिक्स लाइट कंट्रोल के जरिए सटीक प्रकाश नियंत्रण भी दिया जा रहा है। TCL C11 बेहतर पिक्चर आउटपुट के लिए 144Hz हाई रिफ्रेश रेट भी डिलीवर भी दिया जा रहा है। टीवी में पिक्चर की एम्बियंस कंडीशन्स के लिए नैनो-स्केल बायोनिक तकनीक भी है। C11 एक फ्रेमलेस पैनोरमिक QLED स्क्रीन को स्पोर्ट कर रहा है और यह Onkyo 2।1 हाई-फाई ऑडियो से लैस है।

TCL C11 Series फीचर्स: TCL C11 स्मार्ट TV स्मार्ट कंट्रोल जेस्चर, फोर-वे प्रोजेक्शन और NFC टच प्रोजेक्शन को सपोर्ट करने का काम भी करता है। जिसमे मिलिरो टी1 चिप है जो कई रेशियों में पिक्चर कंटेंट को सटीक रूप से पहचानने और अनुकूलित करने में सहायता करता है। कलर लेयरिंग, इमेज नॉइज़ और एज जेग्डनेस जैसी समस्याओं को सुपर चिप T1 द्वारा नियंत्रित भी किया जा सकता है।

TCL C11 टीवी रिफ्लेक्टिंग साउंड को चुनने, कमरे के स्ट्रक्चर की पहचान करने और इस तरह जिसके ऑडियो आउटपुट को अनुकूलित करने में सक्षम है। इसमें एंबियंट लाइट सेंसिंग क्षमताएं भी दी जा रही है।

प्रश्न सिर्फ 5 लेकिन अमेज़न दे रहा हजारों रुपए का इनाम

Samsung को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रहा है गूगल का फोल्डेबल स्मार्टफोन

जुलाई माह के इस दिन से बदल जाएगी FB की प्राइवेसी पॉलिसी

Related News