जीवन में हो अपने दुश्मनों से परेशान तो अभी करें ये काम

अपने जीवन में हर इंसान तरक्की करना चाहता है, वह आगे बढ़ना चाहता है। और जब वे तरक्की करना शुरू करता है या फिर दिन पर दिन सफलता उसे हांसिल होने लगती है, तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो उसके मार्ग में कई प्रकार की बाधा उत्पन्न करते हैं, उसके कई दुश्मन बन जाते है। ऐसे में इंसान अपने जीवन में परेशान रहने लगता है, क्योंकि उसके दुश्मन उसे परेशान करने लगते हैं। उसका नुकसान करने की हमेशा सोचते हैं, जिस वजह से उसे यह बिलकुल भी समझ नहीं आता कि आखिर वह अपने दुश्मनों से छुटकारा कैसे पाये? अगर आप भी अपने जीवन में कुछ इस प्रकार के दुश्मनों से परेशान हैं, तो यहां पर आज हम आपको इसी से जुड़ा एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे करने के बाद आपका बड़ा से बड़ा दुश्मन से आपका पीछा छूट जाएगा। बस इसके लिए आपको एक मंत्र का जाप करना होगा, जो आपकी इस समस्या का समाधान करेगा।

अगर आप भी अपने दुश्मनों से परेशान हैं और चाहते हैं कि वे आपका नुकसान नहीं कर पाएं, तो नीचे लिखे बगलामुखी मंत्र का विधि-विधान पूर्वक जाप करें-

मंत्र ऊँ ह्लीं बगलामुखि सर्वदुष्टानां वाचं मुखं पदं स्तम्भय। जिह्वाम् कीलाय बुद्धिं विनाशय ह्लीं ऊँ स्वाहा।।

जाप विधि अमावस्या की रात करीब 11 बजे नहाकर व साफ वस्त्र पहनकर सबसे पहले मां बगलामुखी की पूजा करें। माता बगलामुखी को लाल वस्त्र, लाल सिंदूर, लाल फूल, चंदन, केसर व मिठाई अर्पित करें। इसके बाद एकांत में कुश के आसन पर बैठकर रुद्राक्ष के मोतियों की माला से इस मंत्र का जाप करें। हर अमावस्या पर इस मंत्र की 11 माला जाप करने से अति शीघ्र आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा।

 

तो नहीं होगा जीवन में आकस्मिक खर्च

जुलाई 2019 से सख्त हो जाएंगे सड़क सुरक्षा मानक

रक्षा मंत्रालय कि वेबसाइट हैक, चीनी भाषा दिखाई दी

'नमः शिवाय' मंत्र के इन रहस्यों से बहुत ही कम लोग परिचित हैं

 

 

Related News