यदि आपकी पहली पसंद है बुलेट तो इन बाइक्स में भी मिल रहा खास फीचर्स

भला ऐसा कौन सा शख्स होगा जो रॉयल एनफील्ड की बाइक्स के बारे में जानकारी न रखता होगा...रॉयल एनफील्ड की बाइक्स का एक अलग क्रेज देखने के लिए साफ़ मिलता है, जोकि अपने जबरदस्त लुक और मजबूत इंजन के लिए भी पहचानी जाती है. शहर हो या गांव आपको हर जगह ये बाइक्स देखने के लिए मिल सकती है. यहां हम आपको कुछ ऐसी बाइक्स के बारे में जानकारी देने जा रहे है जो Royal Enfield Classic 350 यानी बुलेट की तरह ही मजबूत है और इस बाइक का अच्छा रिप्लेसमेंट भी है. तो चलिए जानते है इसके बारें में विस्तार से.....

TVS Ronin Special Edition: बुलेट के साथ साथ अगर आप कोई और बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप इसकी जगह TVS की क्रूजर बाइक TVS Ronin Special Editon को भी घर ला सकते है,  TVS की इस स्पेशल एडिशन बाइक का मूल्य 1 लाख 72 हजार 700 (एक्स शोरूम) रुपये है. यह बाइक दमदार फीचर्स और शानदार पावरट्रेन के साथ मिल रही है.  TVS की इस बाइक में आपको 225.9cc, सिंगल-सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन भी दिया जा रहा है. यह 20.1bhp की पावर और 19.93nm का टॉर्क जनरेट करने का काम भी करता है. ट्रांसमिशन के लिए बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है जोकि असिस्ट और स्लिपर कोच से जोड़ा जा चुका है. 

Hero Mavrick 440: आप रॉयल एनफील्ड क्लासिक के स्थान Hero Mavrick 440 भी खरीद सकते है, जिसके एंट्री लेवल वेरिएंट का मूल्य 1 लाख 99 हजार रुपये है. इतना ही नहीं इसके टॉप एंड वेरिेएंट के मूल्य के बारें में बात की जाए तो ये 2 लाख 24 हजार रुपये का आता है. हीरो की स्पेशल बाइक में 440cc ऑयल एयर कूल्ड इंजन भी दिया जा रहा है, जोकि 26bhp की मैक्सिमम पावर और 37Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है. 

Honda H'ness CB 350: बुलेट के स्थान पर आप होंडा की ये तीसरी बाइक खरीद पाएंगे. इस बाइक के मूल्य के बारें में बात की जाए तो ये 2 लाख रुपये से शुरू हो जाता है. होंडा की इस बाइक में 348.36cc एयर कूल्ड, 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर से लैस इंजन मिलता है. यह इंजन 5,500rpm पर 20.7hp की पावर और 3000rpm पर 29.4Nm का टॉर्क पैदा करने का काम करता है. 

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Related News