'सील की जाएगी अवैध निर्माण वाली मस्जिद', मंडी में हंगामे के बाद डिप्टीकमिश्नर का ऐलान

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी में शुक्रवार को अवैध मस्जिद निर्माण को लेकर विभिन्न हिंदू संगठनों ने रैली निकाली। यह प्रदर्शन रैली मंडी शहर से सकोडी चौक की तरफ बढ़ रही है। हिंदू संगठनों की इस रैली के मद्देनजर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछार की। उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत मंडी से भाजपा सांसद हैं।

हिंदू संगठनों की रैली जेल रोड स्थित सकोडी चौक के पास पहुंचने वाली है। पुलिस ने इस चौक पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है तथा पूरी तरह से बैरिकेडिंग की है। मंडी में हुए इस बवाल के पश्चात् मंडी के डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि अवैध निर्माण पर कार्रवाई की जाएगी तथा मस्जिद को सील कर दिया जाएगा।

शिमला के संजौली इलाके में मस्जिद परिसर में अवैध निर्माण को लेकर हिंदू संगठनों एवं स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस के चलते प्रदर्शनकारियों की पुलिसकर्मियों से झड़प भी हुई। प्रदर्शनकारियों ने मस्जिद की तरफ मार्च करते हुए 'हिमाचल ने ठाना है, देवभूमि को बचाना है' और 'भारत माता की जय' जैसे नारे लगाए। पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर उन्हें रोकने का प्रयास किया, जिसे लोगों ने तोड़ दिया तथा आगे बढ़ने लगे। फिर पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए वाटर कैनन एवं लाठीचार्ज का सहारा लिया।

सरकार का बड़ा तोहफा, वेतन में की 46 फीसदी की वृद्धि, इन्हे मिलेगा लाभ

सिर्फ नाम के CM रहेंगे केजरीवाल..! ना दफ्तर जा सकेंगे, ना फाइल साइन कर सकेंगे

बारिश रोकने की तैयारी कर रहा भारत, मौसम GPT बना रहे वैज्ञानिक, जानिए इसकी खासियत

Related News