अपने रिश्तेदार की 4 वर्षीय बेटी को आइसक्रीम का लालच देकर ले गया इमरान, फिर बलात्कार कर मार डाला, गिरफ्तार

बैंगलोर: कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां से करीब 30 किलोमीटर दूर रामनगर जिले के मगदी कस्बे में हुई एक भयावह घटना ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। यहां एक 4 वर्षीय बच्ची का उसके रिश्तेदार इमरान खान ने अपहरण कर लिया, उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी। बच्ची का शव उसके लापता होने के तीन दिन बाद सोमवार रात को थिप्पागोंडानहल्ली के पास मिला।

कर्नाटक पुलिस के अनुसार, बेंगलुरू के गौरीपाल्या निवासी और बच्ची के परिवार के रिश्तेदार इमरान खान को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। वह बच्ची के घर अक्सर आता-जाता रहता था और 20 जुलाई को वह बच्ची को एक दुकान पर ले गया, जहां उसने बच्ची के लिए आइसक्रीम खरीदी। शाम करीब 5 बजे वह लड़की को एक और आइसक्रीम देने का लालच देकर अपने स्कूटर पर ले गया। फिर वह लड़की को मगदी से करीब 10 किलोमीटर दूर टिप्पागोंडानाहल्ली ले गया और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जब मां को अपनी बेटी गायब मिली, तो उसने इमरान को फोन किया क्योंकि उसे आखिरी बार उसके साथ देखा गया था। लेकिन इमरान ने बताया कि वह उसे घर के सामने छोड़कर बेंगलुरु आ गया है। फिर उसने फोन काट दिया और अपना फोन बंद कर दिया।

मगदी पुलिस ने एक व्यक्ति के लापता होने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर पुलिस को पता चला कि लड़की इमरान के साथ स्कूटर पर जा रही थी। दो दिनों तक आस-पास के इलाकों में तलाश करने के बाद सोमवार रात 7 बजे टिप्पागोंडाहल्ली में एक बड़ी चट्टान के नीचे लड़की का नग्न शव मिला। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सोमवार सुबह आरोपी को बेंगलुरु के कलसिपाल्या से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया।

मंगलवार को बेंगलुरु के राजा राजेश्वरी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस घटना से शहर में व्यापक आक्रोश फैल गया। मंगलवार को एक हजार से अधिक लोगों ने बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया और मांग की कि आरोपियों को फांसी दी जाए या पुलिस द्वारा उनका एनकाउंटर किया जाए। महिलाओं सहित सैकड़ों लोगों ने मुख्य सड़क पर विरोध मार्च निकाला और इस जघन्य कृत्य की निंदा की।

पुलिस ने बताया कि ''आरोपी लड़की के साथ बलात्कार करने के इरादे से बेंगलुरु से मगदी आया था क्योंकि उसके पास मगदी में कोई काम नहीं था।  हमने उस पर बीएनएस धारा 103 (हत्या) 135 (गलत कारावास) और पोक्सो के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने बतया कि ''आरोपी पीड़िता को एक अन्य बच्चे के साथ अपने स्कूटर में पास की दुकान पर ले गया, दोनों को आइसक्रीम दी। बाद में उसने एक और 3 साल की बच्ची को घर पर छोड़ दिया और पीड़िता को अपने स्कूटर में ले गया और अपराध किया। हमने पहले सीसीटीवी फुटेज की जांच की क्योंकि वह मामले में मुख्य संदिग्ध था। शुरू में हमें लगा कि उसने लड़की का अपहरण कर लिया होगा लेकिन रात में शव मिलने से बदमाशों के जघन्य कृत्य की पुष्टि हुई। हमने तुरंत उसके ठिकाने पर छापा मारा और उसे गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को उन्हें मगदी न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

मस्जिद में तेजराम को पीट-पीटकर मार डाला ! ना मीडिया ने ठीक से दिखाया, न नेता कुछ बोले, आपको ढूंढे नहीं मिलेगी ये खबर

घर से लड़की का किडनैप, फिर सामूहिक बलात्कार और प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर हत्या ! शाहरुख़-मोहसिन सहित 4 पर आरोप

सरकारी नौकरी का झांसा देकर BJP पार्षद करता रहा महिला का बलात्कार, पीड़िता ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द

 

Related News