बदले की भावना में पिता ने खुद के ही बेटे को उतारा मौत के घाट

सिंधौली थाना क्षेत्र के गांव तिउलक में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। राजमिस्त्री संजीव ने अपनी पत्नी की पिटाई का बदला लेने के लिए अपने मानसिक रूप से अस्वस्थ बेटे की हत्या कर दी। संजीव को अपने मासूम बेटे गौरव की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

बच्चे की हत्या की योजना

संजीव ने अपनी पत्नी नन्हीं देवी की पिटाई का बदला लेने की ठान ली थी। पत्नी से विवाद के बाद उसने पड़ोसियों को सबक सिखाने की योजना बनाई। सोमवार को संजीव ने अपनी पत्नी को बताया कि उसे बुखार हो गया है। इसके बाद उसने अपने बेटे गौरव और खुद की दवा लेने के बहाने से स्कूटी से चिनौर का रुख किया। शाम करीब सात बजे, तिउलक पुल पर पहुंचकर उसने बेटे गौरव को नदी में धक्का दे दिया, जिससे बच्चे की डूबकर मौत हो गई।

पुलिस की कार्रवाई

संजीव घर लौटकर आरोप लगाने लगा कि पड़ोसी और चार अन्य लोग उसके बेटे को रास्ते में छीनकर ले गए हैं। यह सुनकर पुलिस ने संजीव से पूछताछ शुरू की। पुलिस को संजीव की बातों पर शक हुआ, क्योंकि वह बार-बार पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगा रहा था।

एनडीआरएफ की मदद से शव की बरामदगी

पुलिस ने संजीव की तहरीर पर केस दर्ज किया और एनडीआरएफ को रात में ही बुलाया। टीम ने नदी में स्टीमर की मदद से शव की खोजबीन की। सुबह होने पर शव को झाड़ियों में फंसा हुआ पाया गया।

पुलिस को सूचना न देने पर शक

संजीव ने बेटे को नदी में धक्का देने के बाद भी पुलिस को सूचना नहीं दी, जिससे पुलिस को उसके खिलाफ शक और गहरा हुआ। परिजनों को भी उसके साजिश की जानकारी नहीं थी।

मारपीट का मामला भी दर्ज

पुलिस ने संजीव की तहरीर पर मारपीट और अपहरण की धाराओं में केस दर्ज किया है। अब मामले की अलग से विवेचना की जाएगी। संजीव की पत्नी ने एक सितंबर को आरोपियों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया था।

वृष राशि के लिए ऐसा होने वाला है आज का दिन, जानिए आपका राशिफल

कुछ ऐसा होने वाला है मिथुन राशि के लोगों का दिन, जानिए आपका राशिफल

गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे आज इस राशि के जातक, जानिए आपका राशिफल

Related News