बदला लेने के लिए शख्स ने पार की क्रूरता की हदें, मामला जानकर काँप उठेगी-रूह

गुना: मध्य प्रदेश के गुना से एक कुत्ते के साथ क्रूरता का हृदयविदारक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पप्पू नाम के शख्स ने मादा कुत्ते पर अत्याचार की सारी हदें पार कर दीं। पहले उसने मादा स्ट्रीट डॉग को डंडों से पीटा, इसके बाद उसे जलते हुए अंगारों पर फेंक दिया। इसके पश्चात् भी जब उसकी क्रूरता थमी नहीं, तो उसने कुत्ते को रस्सियों से बांधकर अपनी मोटरसाइकिल से घसीटा तथा आखिर में पत्थर से सिर कुचलकर उसका क़त्ल कर दिया।

यह घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र के नयापुरा की है तथा वीडियो तकरीबन 7 दिन पुराना बताया जा रहा है। दरअसल, पप्पू की बेटी को कुत्ते ने काट लिया था, जिससे नाराज होकर उसने बदला लेने के उद्देश्य से मादा कुत्ते को मारने का फैसला किया। पप्पू ने कुत्ते पर अत्याचार करने के पश्चात् उसका क़त्ल कर दिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

वही इस निर्मम हत्या से पशु प्रेमियों में आक्रोश है। उनका कहना है कि इस प्रकार की क्रूरता अपराध की श्रेणी में आती है तथा इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी बृजमोहन भदौरिया ने बताया कि पुलिस ने कक्तव फुटेज के आधार पर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है तथा उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दिल्ली में लौटी उमस और गर्मी, जानिए अपने शहर के मौसम का हाल

'मोदी की लोकप्रियता घटी...', प्रशांत किशोर का बड़ा बयान

'वो 14 संपत्तियां वापस कर दूंगी..', MUDA घोटाले में सिद्धारमैया के घिरने पर बोलीं पत्नी

Related News