खूबसूरत बच्चे की चाह में महिला ने पति को छोड़ देवर संग बनाएं शारीरिक-संबंध और...

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला खूबसूरत बच्चे की चाहत में अपने पति को छोड़कर देवर के साथ भाग गई। महिला ने 10 वर्ष की शादी के बावजूद अपने पति से बच्चा नहीं किया। उसका कहना था कि वह एक खूबसूरत बच्चा चाहती है, मगर उसका पति आकर्षक नहीं है। महिला का देवर उसके पति की तुलना में ज्यादा सुंदर था, तथा इसलिए वह उससे बच्चा चाहने लगी। इसी कारण उसने देवर से शारीरिक संबंध बनाए।

वही जब सास ने बहू को इस हरकत से रोका, तो महिला और देवर दोनों घर से भाग गए। अब पूरा परिवार न्याय की गुहार लगाने SP ऑफिस पहुंचा है। छतरपुर के सीताराम कॉलोनी निवासी 28 वर्षीय राजेंद्र कुशवाहा ने SP ऑफिस में अपने परिवार के साथ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उनकी शादी 10 वर्ष पहले मीना कुशवाहा से हुई थी, जो अब उनके छोटे भाई के साथ भाग गई है। पति ने बताया कि उनकी पत्नी अब मैसेज कर आत्महत्या की धमकी दे रही है। इस स्थिति से बचाव के लिए परिवार SP ऑफिस पहुंचा है। 

उनका कहना है कि महिला ने पहले तो गलत काम किया तथा देवर के साथ भाग गई, और अब उन्हें आत्महत्या की धमकी देकर परेशान कर रही है। वह कह रही है कि यदि उसने कुछ किया, तो इसके लिए उसके ससुराल वाले जिम्मेदार होंगे। ऐसे में परिवार का कहना है कि वह जहां चाहे रहे, मगर उन्हें और परेशान न करे। पति और उसके परिवार ने कहा कि जितनी बदनामी होनी थी, हो चुकी, तथा अब वे और कोई कलंक नहीं चाहते। इस पूरे मामले पर एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया कि पति की शिकायत पर महिला की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा तहकीकात जारी है।

बांग्लादेश का सूपड़ा साफ़, कानपुर में भारत की शानदार जीत, सीरीज पर 2-0 से कब्जा

जमानत मांगने SC पहुंचे ममता के पूर्व-मंत्री पार्थ चटर्जी, घर में मिले थे करोड़ों कैश

'युद्ध तब शुरू नहीं होता जब आप..', इजराइली अटैक पर इंडियन आर्मी चीफ का बयान

Related News