नशे की हालत में हैवान बना बाप, नाबालिग बेटी के साथ कर डाला ये गंदा काम

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर (MP Indore) से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां सदर बाजार थाना इलाके में एक शख्स ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित बेटी की शिकायत के पश्चात् पिता के खिलाफ पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए मुकदमा पंजीबद्ध कर अपराधी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, इंदौर के सदर बाजार थाना इलाके में एक शख्स ने नशे में रिश्तों को तार तार कर दिया। इस अपराधी ने सारी हदें पार करते हुए अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ कर दी। नशेड़ी पिता ने नशे की स्थिति में अपनी दो बेटियों के साथ गलत हरकतें करना आरम्भ कर दिया।

इसके साथ ही कहा जा रहा है कि अपराधी पिछले कई वर्षों से ऐसी गंदी हरकतें करता चला आ रहा था। जब बेटियों का अपने पिता से बिलकुल ही विश्वास उठ गया तो दोनों ने सीधे सदर बाजार थाने जाकर पिता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया। इनमें से एक बेटी नाबालिग है। दोनों बेटियों की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी पिता पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने अपराधी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। ACP राजीव भदौरिया ने कहा कि अपराधी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

शादी समारोह में झूम रहा था परिवार, तभी 7 वर्षीय बच्ची को उठा कर ले गया पड़ोसी, और फिर...

नाबालिग लड़की को अगवा कर 4 बदमाशों ने की दरिंदगी, फिर इस हालत में फेंककर हुए फरार

पार हुई हैवानियत की हदें! महिला की पिटाई कर फाड़े कपड़े, फिर निर्वस्त्र कर...

 

Related News