'लोकसभा चुनाव में INDIA गठबंधन ने नरेंद्र मोदी को हरा दिया..', श्रीनगर में बोले राहुल गांधी

श्रीनगर: राहुल गांधी गुरुवार को श्रीनगर पहुंचे और यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जम्मू-कश्मीर के लोगों के साथ खड़ी है और उनकी समस्याओं को सुलझाने का आश्वासन दिया। राहुल गांधी ने यह भी संकेत दिया कि कांग्रेस आगामी चुनावों में जम्मू-कश्मीर की स्थिति को गंभीरता से लेगी और पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत और सम्मान की रक्षा करेगी। उन्होंने लोकसभा चुनाव के परिणामों का उल्लेख करते हुए कहा कि INDIA गठबंधन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मविश्वास को चुनौती दी है।

राहुल गांधी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर का दौरा उनकी प्राथमिकता इसलिए है क्योंकि वे देशवासियों को यह संदेश देना चाहते हैं कि राज्य का प्रतिनिधित्व उनके लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने इसे स्वतंत्रता के बाद पहली बार बताया जब किसी राज्य को केंद्र शासित प्रदेश बनाया गया है। श्रीनगर में, राहुल गांधी ने लोगों को आश्वस्त किया कि वे जिस डर में जी रहे हैं, उसे दूर करने का प्रयास करेंगे और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की इज्जत और मेहनत को महत्व देंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान INDIA गठबंधन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पराजित किया है और यह पराजय किसी व्यक्तिगत कारण से नहीं, बल्कि कांग्रेस पार्टी और उसकी विचारधारा की वजह से हुई है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर के युवाओं से नफरत की बजाय प्रेम की ओर बढ़ने की अपील की, यह कहते हुए कि नफरत को केवल प्रेम से ही हराया जा सकता है।

बांग्लादेश में सत्ता बदलते ही आतंकी लीडर रहमानी रिहा, भारतीय नेता कह रहे- यहाँ भी ऐसा ही होगा !

कोलकाता रेप-मर्डर केस: आखिर किसे बचाने की कोशिश कर रही ममता सरकार ? सुप्रीम कोर्ट भी हैरान

झारखंड ATS का बड़ा एक्शन, अलकायदा के 7 आतंकी गिरफ्तार

 

Related News